Home / Articles / साउथ Vs बॉलीवुड : महेश बाबू के बयान पर सुनील शेट्टी बोले- भाषा मैटर नहीं करती...

साउथ Vs बॉलीवुड : महेश बाबू के बयान पर सुनील शेट्टी बोले- भाषा मैटर नहीं करती...

बॉलीवुड वर्सेज साउथ का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। साउथ स्टार किच्चा सुदीप के बाद अब महेश बाबू अपने बयान की वजह से सुर्खियों में हैं। हाल ही में महेश बाबू ने कहा था कि उन्हें बॉलीवुड से कई ऑफर आए हैं लेकिन वह यहां पर काम नहीं करेंगे क्योंकि यह इंडस्ट्री उन्हें अफोर्ड नहीं कर पाएगी। महेश बाबू ने अपने इस बयान पर विवाद होने के बाद माफी भी मांग ली थी। लेकिन बॉलीवुड के कई सेलेब्स अपनी नाराजगी जाहीर कर रहे हैं। वहीं अब बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने अपना रिएक्शन दिया है। - suniel shetty reacts to mahesh babu statement id="ram"> पुनः संशोधित गुरुवार, 12 मई 2022 (14:49 IST) बॉलीवुड वर्सेज साउथ का विवाद थमने का नाम

  • Posted on 12th May, 2022 21:30 PM
  • 1489 Views
साउथ Vs बॉलीवुड : महेश बाबू के बयान पर सुनील शेट्टी बोले- भाषा मैटर नहीं करती...   Image
पुनः संशोधित गुरुवार, 12 मई 2022 (14:49 IST)
बॉलीवुड वर्सेज साउथ का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। साउथ स्टार किच्चा सुदीप के बाद अब महेश बाबू अपने बयान की वजह से सुर्खियों में हैं। हाल ही में महेश बाबू ने कहा था कि उन्हें बॉलीवुड से कई ऑफर आए हैं लेकिन वह यहां पर काम नहीं करेंगे क्योंकि यह इंडस्ट्री उन्हें अफोर्ड नहीं कर पाएगी।

महेश बाबू ने अपने इस बयान पर विवाद होने के बाद माफी भी मांग ली थी। लेकिन बॉलीवुड के कई सेलेब्स अपनी नाराजगी जाहीर कर रहे हैं। वहीं अब बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने अपना रिएक्शन दिया है।

सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, मुझे लगता है कि बॉलीवुड बनाम साउथ इंडस्ट्री का विवाद सोशल मीडिया पर क्रिएट किया गया है। हम भारतीय हैं और अगर ओटीटी प्लेटफॉर्म को देखा जाए तो वहां भाषा मैटर नहीं करती, कॉन्टेंट मैटर करता है।

उन्होंने कहा, इसी तरह बॉलीवुड बनाम साउथ इंडस्ट्री का फर्क यही है। मैं भी साउथ से आता हूं, लेकिन मेरी कर्मभूमि मुंबई है तो मैं
मुंबईकर कहलाया जाता हूं। सच्चाई यह है कि ऑडियन्स यह निर्णय ले रही है कि कौन सी फिल्म उन्हें देखनी चाहिए और कौन सी नहीं देखनी चाहिए।

सुनील शेट्टी ने कहा, मेरी परेशानी एक ही है कि हम शायद कहीं न कहीं हम ऑडियन्स को भूल चुके हैं। हम उन्हें सही ढंग से केयर नहीं कर रहे हैं। सिनेमा में हमेशा मुझसे लोग कहते हैं कि सिनेमा हो या ओटीटी, बाप, बाप रहेगा बाकी के फैमिली मेंबर्स, फैमिली मेंबर्स रहेंगे। बॉलीवुड हमेशा बॉलीवुड रहेगा। इंडिया को पहचानेंगे तो बॉलीवुड के हीरोज को तो पहचान ही लेंगे।

Latest Web Story

Latest 20 Post