Home / Articles / National Herald case: सुब्रह्मण्यम स्वामी ने किया दावा, अब जेल जाएंगे सोनिया और राहुल गांधी

National Herald case: सुब्रह्मण्यम स्वामी ने किया दावा, अब जेल जाएंगे सोनिया और राहुल गांधी

National Herald case: सुब्रह्मण्यम स्वामी ने किया दावा, अब जेल जाएंगे सोनिया और राहुल गांधी   Image
  • Posted on 03rd Aug, 2022 10:06 AM
  • 1239 Views

नई दिल्ली। भाजपा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने दावा करते हुए कहा कि नेशनल हेराल्ड मामला सबसे पहले मैंने ही उठाया था, लेकिन भाजपा के दूसरे पदाधिकारी इस बात का श्रेय लूटने में लगे हुए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चिट्ठी लिखकर कहा है कि भाजपा के नेता वादे पूरे करने के लिए तो कोई काम नहीं हैं और , दूसरों के काम को भी अपना बताने में लगे रहते हैं। - Subramanian Swamy claims Sonia Rahul is in jail id="ram"> Last Updated: बुधवार, 3 अगस्त 2022 (15:22 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली। भाजपा सांसद

Last Updated: बुधवार, 3 अगस्त 2022 (15:22 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। भाजपा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने दावा करते हुए कहा कि नेशनल हेराल्ड मामला सबसे पहले मैंने ही उठाया था, लेकिन भाजपा के दूसरे पदाधिकारी इस बात का श्रेय लूटने में लगे हुए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चिट्ठी लिखकर कहा है कि भाजपा के नेता वादे पूरे करने के लिए तो कोई काम नहीं हैं और , दूसरों के काम को भी अपना बताने में लगे रहते हैं।

स्वामी ने कहा कि सन् 2002 में नेशनल हेराल्ड मामले पर पहली आवाज मैंने ही उठाई थी, फिर 2012 में ईडी को लिखकर पूरी जानकारी दी थी। अब जब सोनिया-राहुल गांधी से पूछताछ हो रही है तो हर भाजपाई श्रेय लेने की कोशिश में है। केस के बारे में वे बोले कि अब वो मामला यहां तक पहुंच चुका कि सोनिया-राहुल को जाना पड़ेगा।
स्वामी ने कहा कि उनके कुछ विरोधी ही उन्हें बचाने की जद्दोजहद कर रहे हैं, लेकिन वे नाकाम साबित होंगे। सोनिया-राहुल ने विदेशी पैसा यहां लाकर गड़बड़ी की है। फॉरेन करंसी को भारतीय रुपए में तब्दील कराया। यही पूरा माजरा है। अभी तो कर रही है। जेल जाना होगा और फिर कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने होंगे। स्वामी यह भी दावा कर रहे हैं कि इस बार ईडी को कई सबूत मिल गए हैं। इस मामले में आज फिर राहुल गांधी से से पूछताछ करने वाली है।

National Herald case: सुब्रह्मण्यम स्वामी ने किया दावा, अब जेल जाएंगे सोनिया और राहुल गांधी View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post