Home / Articles / सुभाष घई ने बिना स्क्रिप्ट बनाई थी 'राम लखन', बोले- फिल्म की रीमेक भी होगी ब्लॉकबस्टर

सुभाष घई ने बिना स्क्रिप्ट बनाई थी 'राम लखन', बोले- फिल्म की रीमेक भी होगी ब्लॉकबस्टर

सुभाष घई ने साल 1989 में सुपरहिट फिल्म 'राम लखन' बनाई थी। फिल्म राम लखन में जैकी श्राफ, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, डिंपल कपाड़िया, राखी और अमरीश पुरी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। काफी समय से फिल्म राम लखन के रीमेक बनाने की चर्चा हो रही है। सुभाष घई ने कहा, करण जौहर और रोहित शेट्टी, राम लखन का रीमेक बनाने वाले थे लेकिन वे अपना समय ले रहे हैं। मुझे यकीन है कि जब भी फिल्म बनेगी तब वह ब्लॉकबस्टर होगी। id="ram"> पुनः संशोधित शुक्रवार, 28 जनवरी 2022 (16:25 IST) सुभाष घई ने साल 1989 में सुपरहिट फिल्म

  • Posted on 28th Jan, 2022 11:45 AM
  • 1075 Views
सुभाष घई ने बिना स्क्रिप्ट बनाई थी 'राम लखन', बोले- फिल्म की रीमेक भी होगी ब्लॉकबस्टर   Image
पुनः संशोधित शुक्रवार, 28 जनवरी 2022 (16:25 IST)
ने साल 1989 में सुपरहिट फिल्म 'राम लखन' बनाई थी। फिल्म में जैकी श्राफ, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, डिंपल कपाड़िया, राखी और अमरीश पुरी ने मुख्य भूमिका निभाई थी।


काफी समय से फिल्म राम लखन के रीमेक बनाने की चर्चा हो रही है। सुभाष घई ने कहा, और रोहित शेट्टी, राम लखन का रीमेक बनाने वाले थे लेकिन वे अपना समय ले रहे हैं। मुझे यकीन है कि जब भी फिल्म बनेगी तब वह ब्लॉकबस्टर होगी।

उन्होंने कहा, राम लखन में अच्छे नाटक, कहानी, पटकथा का संयोजन है। फिल्म राम लखन आज भी प्रासंगिक होगी और आने वाले सालों के लिए भी।

सुभाष घई ने बताया कि मैंने जल्दबाजी में राम लखन बनानी शुरू की थी। मेरे पास राम लखन के लिए एक विचार था लेकिन मेरे पास कहानी नहीं थी। इसलिए, मुझे एक कहानी और एक पटकथा लिखनी थी और एक महीने में शूटिंग शुरू करनी थी।

उन्होंने बताया, मैंने अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ के साथ मेरी जंग और हीरो में काम किया था। मैंने उनसे कहा कि मैं अगले महीने एक फिल्म शुरू करना चाहता हूं और वे मान गए। मैंने राम लखन को बिना किसी प्रॉपर स्क्रिप्ट के बना दी और यह ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

यह भी पढ़िए:






Latest Web Story

Latest 20 Post