Home / Articles / सोनिया गांधी की हालत स्थिर, 12 जून से अस्पताल में भर्ती

सोनिया गांधी की हालत स्थिर, 12 जून से अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की हालत स्थिर है और वह ठीक हो रही हैं। सोनिया 2 जून को कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। उन्हें कोविड-19 बाद की जटिलताओं के कारण 12 जून को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। - sonia gandhi health bulletin id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 18 जून 2022 (16:02 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली। कांग्रेस

  • Posted on 18th Jun, 2022 11:06 AM
  • 1099 Views
सोनिया गांधी की हालत स्थिर, 12 जून से अस्पताल में भर्ती   Image
पुनः संशोधित शनिवार, 18 जून 2022 (16:02 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की हालत स्थिर है और वह ठीक हो रही हैं। सोनिया 2 जून को कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। उन्हें कोविड-19 बाद की जटिलताओं के कारण 12 जून को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कांग्रेस के अनुसार, अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद पता चला कि उनकी श्वास नली में संक्रमण है। अस्पताल सूत्रों ने बताया कि सोनिया गांधी की हालत स्थिर है और वह ठीक हो रही हैं।

पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने शुक्रवार को बताया था कि कांग्रेस अध्यक्ष की निचली श्वास नली में ‘फंगल संक्रमण’ का पता चला है। उन्होंने कहा कि इस संक्रमण और कोविड-19 संक्रमण के बाद की जटिलताओं के मद्देनजर उनका उपचार चल रहा है और वह चिकित्सकों की सघन निगरानी में हैं।
प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने नेशनल हेराल्ड से संबंधित कथित धनशोधन के एक मामले में सोनिया गांधी को नये सिरे से समन जारी कर 23 जून को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है।

सोनिया गांधी को इससे पहले आठ जून को पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से उन्होंने जांच एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए नई तारीख देने को कहा था। जांच एजेंसी कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पहले ही पूछताछ कर रही है और वह ईडी के समक्ष अब सोमवार को पेश होंगे।

Latest Web Story

Latest 20 Post