Home / Articles / National Herald Case: सोनिया गांधी को अस्पताल से मिली छुट्टी, 23 जून को ED के सामने होंगी पेश

National Herald Case: सोनिया गांधी को अस्पताल से मिली छुट्टी, 23 जून को ED के सामने होंगी पेश

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (sonia gandhi) को सोमवार शाम अस्पताल से छुट्टी मिल गई। चिकित्सकों ने उन्हें घर पर आराम करने की सलाह दी है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नेशनल हेराल्ड (national herald case) से संबंधित कथित मनी लांड्रिंग (money laundering) के एक मामले में सोनिया गांधी को नए सिरे से समन जारी कर 23 जून को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है। - sonia gandhi discharged from hospital ed to inquire in national herald case on june 23 id="ram"> पुनः संशोधित सोमवार, 20 जून 2022 (19:06 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली। कांग्रेस

  • Posted on 20th Jun, 2022 14:06 PM
  • 1425 Views
National Herald Case: सोनिया गांधी को अस्पताल से मिली छुट्टी, 23 जून को ED के सामने होंगी पेश   Image
पुनः संशोधित सोमवार, 20 जून 2022 (19:06 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (sonia gandhi) को सोमवार शाम अस्पताल से छुट्टी मिल गई। चिकित्सकों ने उन्हें घर पर आराम करने की सलाह दी है। प्रवर्तन निदेशालय

(ED) ने नेशनल हेराल्ड (national herald case) से संबंधित कथित (money laundering) के एक मामले में सोनिया गांधी को नए सिरे से समन जारी कर 23 जून को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है।

संक्रमण के बाद की स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के चलते 75 वर्षीय सोनिया गांधी को गत 12 जून को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। रमेश ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को आज शाम सर गंगाराम अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और उन्हें घर पर आराम करने की सलाह दी गई है।
कांग्रेस के अनुसार अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद पता चला था कि सोनिया गांधी की श्वास नली में ‘फंगल संक्रमण’ है, जिसका उपचार किया गया। सोनिया गांधी को इससे पहले 8 जून को पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से उन्होंने जांच एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए नयी तारीख देने को कहा था। जांच एजेंसी कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पहले ही पूछताछ कर रही है और वे ईडी के समक्ष सोमवार को फिर पेश हुए।

Latest Web Story

Latest 20 Post