Home / Articles / क्या सामने आएगा सोनाली फोगाट की हत्या का सच? अब सीबीआई करेगी जांच

क्या सामने आएगा सोनाली फोगाट की हत्या का सच? अब सीबीआई करेगी जांच

क्या सामने आएगा सोनाली फोगाट की हत्या का सच? अब सीबीआई करेगी जांच   Image
  • Posted on 19th Sep, 2022 23:38 PM
  • 1473 Views

सोनाली की मौत के बाद उनकी बेटी यशोधरा फोगाट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर सीबीआई जाचं की मांग की थी। खबर है कि अपील को गंभीरता से लेते हुए गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट मर्डर केस का मामला अब सीबीआई को सौंपने का फैसला किया है। गोवा में टिकटॉक स्टार और बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। - Sonali Phogat Murder Case CBI will investigate id="ram"> Last Updated: सोमवार, 12 सितम्बर 2022 (12:14 IST) हमें फॉलो करें सोनाली फोगाट हत्याकांड में

Last Updated: सोमवार, 12 सितम्बर 2022 (12:14 IST)
हमें फॉलो करें
सोनाली फोगाट हत्याकांड में गोवा सरकार ने बड़ा फैसला किया है। गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट मर्डर केस को अब सीबीआई (CBI) को सौंपने का फैसला किया है। पिछले दिनों गोवा में टिकटॉक स्टार और बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी।

आपको बता दें कि इस सोनाली की मौत के बाद उनकी बेटी यशोधरा फोगाट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर सीबीआई जाचं की मांग की थी। खबर है कि अपील को गंभीरता से लेते हुए गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट मर्डर केस का मामला अब सीबीआई को सौंपने का फैसला किया है।

बता दें कि गोवा के एक रेस्टोरेंट में 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की मौत हो गई थी। उन्हें रेस्टोरेंट से अस्पताल पहुंचाया गया था। अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। अभी तक इस मामले में गोवा पुलिस (Goa Police) ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान (Sonali PA Sudhir Sangwan) और उसके साथ सुखविंदर को गिरफ्तार किया है।

क्या सामने आएगा सोनाली फोगाट की हत्या का सच? अब सीबीआई करेगी जांच View Story

Latest Web Story