Home / Articles / ओटीटी डेब्यू करने जा रहीं सोनाली बेन्द्रे, 'द ब्रोकन न्यूज' में आएंगी नजर

ओटीटी डेब्यू करने जा रहीं सोनाली बेन्द्रे, 'द ब्रोकन न्यूज' में आएंगी नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेन्द्रे जल्द ही 'द ब्रोकन न्यूज' से ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। 'द ब्रोकन न्यूज' 2018 की लोकप्रिय ब्रिटिश वेब सीरीज 'प्रेस' का भारतीय रूपांतरण होगी। इसमें सोनाली के साथ जयदीप अहलावत और श्रिया पिलगांवकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। सोनाली बेन्द्रे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खबर साझा करते हुए कहा कि वह अभी भी प्रसंस्करण कर रही है कि यह वास्तव में हो रहा है। उन्होंने कहा, सेट पर वापस आना, क्रियेटिव प्रोसेस में वापस आना, मेरे सह-अभिनेताओं और निर्देशक के साथ बातचीत करना... किरदार में जान डालना बहुत अच्छा लगता है। - sonali bendre ott debut with zee5 series the broken news id="ram"> पुनः संशोधित गुरुवार, 12 मई 2022 (12:33 IST) बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेन्द्रे जल्द

  • Posted on 12th May, 2022 21:55 PM
  • 1234 Views
ओटीटी डेब्यू करने जा रहीं सोनाली बेन्द्रे, 'द ब्रोकन न्यूज' में आएंगी नजर   Image
पुनः संशोधित गुरुवार, 12 मई 2022 (12:33 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेन्द्रे जल्द ही 'द ब्रोकन न्यूज' से ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। 'द ब्रोकन न्यूज' 2018 की लोकप्रिय ब्रिटिश वेब सीरीज 'प्रेस' का भारतीय रूपांतरण होगी। इसमें सोनाली के साथ जयदीप अहलावत और श्रिया पिलगांवकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

सोनाली बेन्द्रे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खबर साझा करते हुए कहा कि वह अभी भी प्रसंस्करण कर रही है कि यह वास्तव में हो रहा है। उन्होंने कहा, सेट पर वापस आना, क्रियेटिव प्रोसेस में वापस आना, मेरे सह-अभिनेताओं और निर्देशक के साथ बातचीत करना... किरदार में जान डालना बहुत अच्छा लगता है।

उन्होंने कहा, मैं के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करके बहुत खुश हूं, हमने एक साथ बहुत कुछ किया है और यह परिवार जैसा लगता है. मुझे इस शो का कॉन्सेप्ट शुरू से ही पसंद है और मुझे इस पर बहुत गर्व है कि यह कैसे निकला…. इसे देखने के लिए आप सभी का इंतजार नहीं कर सकता।
'द ब्रोकन न्यूज' का निर्देशन विनय वाइकुल करेंगे। शो की कहानी मुंबई स्थित दो प्रतिद्वंद्वी समाचार चैनलों पर आधारित है। जी5 पर यह सीरीज कब रिलीज होगी अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।


Latest Web Story

Latest 20 Post