Home / Articles / UP Crime News: बरेली में साबुन कारोबारी की हत्या, कार में मिला केमिकल से झुलसा शव

UP Crime News: बरेली में साबुन कारोबारी की हत्या, कार में मिला केमिकल से झुलसा शव

UP Crime News: बरेली में साबुन कारोबारी की हत्या, कार में मिला केमिकल से झुलसा शव   Image
  • Posted on 23rd Sep, 2022 07:12 AM
  • 1399 Views

बरेली (उत्तरप्रदेश)। बरेली शहर के जनकपुरी से लापता हुए साबुन के थोक कारोबारी दीपक गांधी का शव केमिकल से झुलसा हुआ शव सोमवार देर रात बन्नूवाल नगर में उनकी ही कार की पिछली सीट पर मिला। पुलिस ने उनकी हत्या की आशंका जताई है पुलिस क्षेत्राधिकारी (प्रथम) श्वेता यादव ने बताया कि पहली नजर में वारदात के पीछे रुपए के लेनदन को लेकर विवाद की आशंका प्रतीत होती है। - soap trader murdered in bareilly id="ram"> Last Updated: मंगलवार, 20 सितम्बर 2022 (18:09 IST) हमें फॉलो करें बरेली (उत्तरप्रदेश)। बरेली

Last Updated: मंगलवार, 20 सितम्बर 2022 (18:09 IST)
हमें फॉलो करें
बरेली (उत्तरप्रदेश)। बरेली शहर के जनकपुरी से लापता हुए साबुन के थोक कारोबारी दीपक गांधी का शव से झुलसा हुआ शव सोमवार देर रात बन्नूवाल नगर में उनकी ही कार की पिछली सीट पर मिला। ने उनकी हत्या की आशंका जताई है पुलिस क्षेत्राधिकारी (प्रथम) श्वेता यादव ने बताया कि पहली नजर में वारदात के पीछे रुपए के लेनदन को लेकर विवाद की आशंका प्रतीत होती है।

पुलिस के मुताबिक गांधी का शरीर केमिकल से झुलसा हुआ था, साथ ही शरीर पर मारपीट की चोटों के भी कई निशान थे। उन्‍होंने बताया कि प्रेमनगर इलाके में 160-बी जनकपुरी में रहने वाले दीपक गांधी (48) का 100 फुटा रोड पर साबुन और डिटर्जेंट का थोक कारोबार है।

उन्होंने कहा कि गांधी के भतीजे सूर्यांश के मुताबिक वे रविवार को कार का पंक्चर ठीक कराने घर से निकले थे। घर वालों ने कई बार उन्हें फोन किया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई। शाम करीब 6 बजे फोन स्विच ऑफ हो गया तो परिवार वालों ने तलाश शुरू कर दी।
पुलिस ने बताया कि चौराहों पर लगे कैमरों में दीपक अकेले 100 फुटा रोड पर कार में जाते दिखे। रविवार रात परिवार ने थाना प्रेमनगर में गुमशुदगी दर्ज कराई और सोमवार सुबह तलाश में जुट गए। सोमवार रात 9 बजे के करीब इज्जतनगर थाना क्षेत्र में महानगर कॉलोनी के सामने बन्नूवाल नगर रोड पर चिक्कर इंटरनेशनल स्कूल के पीछे दीपक की कार मिली जिसमें पीछे सीट पर उनका शव पड़ा था। प्रेमनगर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है और मामले की की जा रही है।

UP Crime News: बरेली में साबुन कारोबारी की हत्या, कार में मिला केमिकल से झुलसा शव View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post