Home / Articles / OMG! होटल को किया था खाने का आर्डर, पैंकिंग खोली तो मिली सांप की खाल

OMG! होटल को किया था खाने का आर्डर, पैंकिंग खोली तो मिली सांप की खाल

केरल के तिरुवनंतपुरम में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।दरअसल, यहां एक परिवार ने होटल से अपने लिए खाना आर्डर किया था।लेकिन जब खाना डिलीवर होने पर उन्होंने पैकिंग खोली तो उन्हें उसमें सांप की खाल मिली। बाद में प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए होटल को अस्थाई रूप से बंद करा दिया। - Snake skin found in hotel food id="ram"> पुनः संशोधित सोमवार, 9 मई 2022 (14:33 IST) केरल के तिरुवनंतपुरम में हैरान कर देने

  • Posted on 09th May, 2022 09:30 AM
  • 1049 Views
OMG! होटल को किया था खाने का आर्डर, पैंकिंग खोली तो मिली सांप की खाल   Image
पुनः संशोधित सोमवार, 9 मई 2022 (14:33 IST)
के तिरुवनंतपुरम में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।दरअसल, यहां एक परिवार ने से अपने लिए किया था।लेकिन जब खाना डिलीवर होने पर उन्होंने पैकिंग खोली तो उन्हें उसमें मिली। बाद में प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए होटल को अस्थाई रूप से बंद करा दिया।
खबरों के अनुसार, यहां के नेदुमनगड में रहने वाले एक परिवार ने होटल से अपने लिए खाना आर्डर किया था। लेकिन ऑर्डर किए गए खाने में सांप की खाल मिलने की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया।जिसके बाद परिवार ने पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई। बाद में के अधिकारी ने भी होटल की जांच की और कई तरह की अनियमितता पाईं।

को इसके लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।होटल के मालिक को निर्देश दिया गया है कि जब तक पूर्ण रूप से होटल के अंदर साफ-सफाई नहीं हो जाती तब तक होटल बंद रहेगा।जबकि बचा हुआ खाना लैबोरेटरी भेज दिया गया है और उसकी रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Latest Web Story

Latest 20 Post