Home / Articles / रन वे पर एयर इंडिया के विमान से निकला धुआं, इमरजेंसी में यात्रियों को निकाला

रन वे पर एयर इंडिया के विमान से निकला धुआं, इमरजेंसी में यात्रियों को निकाला

रन वे पर एयर इंडिया के विमान से निकला धुआं, इमरजेंसी में यात्रियों को निकाला   Image
  • Posted on 21st Sep, 2022 02:52 AM
  • 1333 Views

मस्कट अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर बुधवार को एयर इंडिया एक्सप्रेस के एक विमान से अचानक धुंआ निकलने से हड़कंप मच गया। यात्रियों को तुरंत विमान से बाहर निकाल लिया गया। जहाज पर 141 यात्री और 6 चालक दल सवार थे। सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया है और वे सभी सुरक्षित हैं। - smoke erupted Air India Express Muscat-Cochin flight id="ram"> Last Updated: बुधवार, 14 सितम्बर 2022 (16:53 IST) हमें फॉलो करें मस्कट। मस्कट अंतरराष्ट्रीय

Last Updated: बुधवार, 14 सितम्बर 2022 (16:53 IST)
हमें फॉलो करें
मस्कट। मस्कट अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर बुधवार को एयर इंडिया एक्सप्रेस के एक विमान से अचानक निकलने से हड़कंप मच गया। यात्रियों को तुरंत विमान से बाहर निकाल लिया गया। जहाज पर 141 यात्री और 6 चालक दल सवार थे। सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया है और वे सभी सुरक्षित हैं।

एयर इंडिया एक्सप्रेस की मस्कट-कोच्चि फ्लाइट जब उड़ान के दौरान रनवे पर थी तभी उसमें धुएं का पता चला। इसके बाद इमरजेंसी में यात्रियों को स्लाइड के माध्यम से बाहर निकाला गया।

नागरिक उड्डयन महानिदेशालय ने एक बयान में कहा कि यात्रियों के लिए दूसरी फ्लाइट उपलब्ध कराई जाएगी।डीजीसीए ने कहा कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

रन वे पर एयर इंडिया के विमान से निकला धुआं, इमरजेंसी में यात्रियों को निकाला View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post