Home / Articles / जुड़वां बच्चों की मां बनीं सिंगर चिन्मयी श्रीपदा, सोशल मीडिया पर शेयर की खुशखबरी

जुड़वां बच्चों की मां बनीं सिंगर चिन्मयी श्रीपदा, सोशल मीडिया पर शेयर की खुशखबरी

मशहूर प्लेबैक सिंगर चिन्मयी श्रीपदा और एक्टर राहुल रवींद्रन जुड़वां बच्चों के माता-पिता बने हैं। कपल ने इस खुशखबरी को सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। चिन्मयी एक लड़की और एक लड़के को जन्म दिया है। उन्होंने अपने बच्चों के नाम द्रिपता और शरवस रखा है। चिन्मयी ने 2014 में राहुल रवींद्रन के साथ शादी रचाई थी। - singer chinmayi sripada and rahul ravindran blessed with twin babies id="ram"> Last Updated: बुधवार, 22 जून 2022 (16:31 IST) हमें फॉलो करें प्लेबै​​क सिंगर चिन्मयी

  • Posted on 22nd Jun, 2022 11:06 AM
  • 1330 Views
जुड़वां बच्चों की मां बनीं सिंगर चिन्मयी श्रीपदा, सोशल मीडिया पर शेयर की खुशखबरी   Image
Last Updated: बुधवार, 22 जून 2022 (16:31 IST)
हमें फॉलो करें
प्लेबै​​क सिंगर चिन्मयी श्रीपदा और राहुल रवींद्रन के घर किलकारियां गूंजी हैं। कपल के घर जुड़वां बच्चों का जन्म हुआ है। चिन्मयी ने एक लड़की और एक लड़के को जन्म दिया है। जुड़वा बच्चों के जन्म के बाद कपल की खुशी का ठिकाना नहीं है।

चिन्मयी और राहुल रवींद्रन ने सोशल मीडिया के जरिए यह खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने अपने बच्चों का नाम द्रिपता और शरवस रखा है। कपल ने अपने बच्चों के नन्हे हाथ थामकर तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों के साथ चिन्मयी ने लिखा, 'द्रिपता और शरवस। हमारे लिए यूनिवर्स हैं।'

इसके साथ चिन्मयी ने एक पोस्ट भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा, मुझे उन लोगों पर बड़ा प्यार आ रहा है, जिन्होंने मुझे मैसेज कर पूछा कि, क्या मेरे बच्चे सरोगेसी से हुए हैं। क्योंकि मैंने सोशल मीडिया पर प्रग्नेंसी की एक भी फोटो पोस्ट नहीं की थी। मैं खुद को प्रोटेक्ट कर रही थी, इसलिए मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में सिर्फ करीबियों को ही पता था।
उन्होंने बताया कि वह अपने बच्चों की गोपनीयता के बारे में बेहद सतर्क रहेंगी और जल्द ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट नहीं करेगी। उन्होंने लिखा, मैं व्यक्तिगत जीवन, अपने परिवार, अपने दोस्तों के सर्कल के बारे में हमेशा से रिजर्व थी और रहूंगी। हमारे बच्चों के फोटोज भी मैं सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करूंगी। जब मेरे बच्चे इस दुनिया में आने वाले थे, तब मैंने अपने सी-सेक्शन डिलीवरी के दौरान एक भजन भी गाया था। अभी के लिए इतना ही काफी है।
बता दें कि चिन्मयी श्रीपदा ने कई सुपरहिट गानों को अपनी आवाज दी है। उन्होंने चेन्नई एक्सप्रेस के तितली, मैं रंग शरबतों का और मस्त मगन जैसे गाने गाए हैं। चिन्मयी ने 2014 में राहुल रवींद्रन के साथ शादी रचाई थी।


Latest Web Story

Latest 20 Post