Home / Articles / शुभमन गिल पहले हुए धीमी बल्लेबाजी के लिए ट्रोल, फिर कछुए और खरगोश की इमोजी से किया कटाक्ष

शुभमन गिल पहले हुए धीमी बल्लेबाजी के लिए ट्रोल, फिर कछुए और खरगोश की इमोजी से किया कटाक्ष

गुजरात टाइटंस ने मंगलवार को लखनऊ सूपरजाइंट्स के ख़िलाफ आईपीएल मैच में चार विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाये। गुजरात की पारी में सलामी बल्लेबाज़ शुभमन गिल ने सात चौकों की मदद से सबसे ज़्यादा 63 रन बनाये, लेकिन उन्होंने इस निजी स्कोर के लिए 49 गेंदें खेलीं। - Shubhman Gill witty reply to the trolls of gritty knock id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 11 मई 2022 (15:49 IST) गुजरात टाइटंस ने मंगलवार को लखनऊ

  • Posted on 12th May, 2022 23:40 PM
  • 1137 Views
शुभमन गिल पहले हुए धीमी बल्लेबाजी के लिए ट्रोल, फिर कछुए और खरगोश की इमोजी से किया कटाक्ष   Image
पुनः संशोधित बुधवार, 11 मई 2022 (15:49 IST)
ने मंगलवार को के ख़िलाफ आईपीएल मैच में चार विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाये।गुजरात की पारी में सलामी बल्लेबाज़ ने सात चौकों की मदद से सबसे ज़्यादा 63 रन बनाये, लेकिन उन्होंने इस निजी स्कोर के लिए 49 गेंदें खेलीं।

शुरुआती झटकों के चलते सलामी बल्लेबाज गिल ने एक छोर संभाले रखा। उन्होंने तीनों तेज गेंदबाजों मोहसिन, चमीरा और आवेश पर चौके मारे। उन्होंने हार्दिक के साथ मिलकर नौवें ओवर में टीम का स्कोर 50 रन के पार पहुंचाया।

गिल ने आवेश पर चौके के साथ 26 गेंद में बाउंड्री के सूखे को खत्म किया और फिर कृणाल पंड्या पर भी चौका मारा। गिल ने चमीरा की गेंद पर एक रन के साथ 42 गेंद में सत्र का चौथा अर्धशतक पूरा किया और फिर इसी ओवर में लगातार दो चौके मारे।

भले ही अंत में लखनऊ से यह लो स्कोरिंग मैच गुजरात 62 रनों से जीतने में सफल रहा लेकिन पहली पारी के बाद लखनऊ के जीतने की संभावनाए ज्यादा थी। यही कारण था कि गुजरात के कुछ फैंस शुभमन गिल की पारी से खुश नहीं थे।

पहली पारी के बाद किसी ने सोचा नहीं होगा कि शुभमन गिल को इस ही धीमी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार मिलेगा। लेकिन गुजरात की पारी के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया और ऐसे ट्वीट्स पढ़ने को मिले।
हालांकि आखिरी हंसी शुभमन गिल ने हंसी और एक न्यूज पोर्टल की खबर को कछुए और खरगोश की इमोजी लगाकर रीट्विट किया। दरअसल जो बचपन में लगभग सभी ने
कछुए और खरगोश की कहानी पढ़ी थी वह ही गिल दो शब्दों में कह गए कि Slow and steady wins the race.
शुभमन गिल के पूरे प्रदर्शन पर नजर डालें तो 12 मैचों में 34.91 की औसत और 137 की स्ट्राइक रेट से 384 रन बनाए हैं जिसमें 4 अर्धशतकीय पारियां भी शामिल है। सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में वह फिलहाल चौथे पायदान पर हैं।

Latest Web Story

Latest 20 Post