Home / Articles / इस बीमारी से जूझ रहीं श्रुति हासन, इस तरह रख रहीं अपना ध्यान

इस बीमारी से जूझ रहीं श्रुति हासन, इस तरह रख रहीं अपना ध्यान

इस बीमारी से जूझ रहीं श्रुति हासन, इस तरह रख रहीं अपना ध्यान   Image
  • Posted on 02nd Jul, 2022 10:36 AM
  • 1500 Views

साउथ और हिन्दी फिल्मों की एक्ट्रेस श्रुति हासन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बातें करती हैं। श्रुति गोथ संस्कृति का अनुसरण करती है। वह सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती हैं। श्रुति ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करके अपनी बीमारी की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने वर्कआउट शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने बताया कि वह पीसीओएस (पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम) से जूझ रही हैं। - shruti haasan reveals she is suffering from pcos id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 2 जुलाई 2022 (15:53 IST) हमें फॉलो करें साउथ और हिन्दी

पुनः संशोधित शनिवार, 2 जुलाई 2022 (15:53 IST)
हमें फॉलो करें
साउथ और हिन्दी फिल्मों की एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बातें करती हैं। श्रुति गोथ संस्कृति का अनुसरण करती है। वह सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती हैं।


श्रुति ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करके अपनी बीमारी की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने वर्कआउट शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने बताया कि वह पीसीओएस (पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम) से जूझ रही हैं। श्रुति का कहना है कि वह सही डायट और बॉडी को रेस्ट देने से इसे ठीक करने में लगी हैं।

श्रुति ने पोस्ट में लिखा, मेरे साथ आप भी वर्कआउट करें। मैं कुछ वैसे हॉर्मोनल इशूज से जूझ रही हूं, जो बेहद खराब हैं और वह है पीसीओएस और एंडोमेट्रियॉसिस। महिलाएं जानती हैं कि इससे लड़ना काफी मुश्किल है, क्योंकि इस दौरान आपकी बॉडी में काफी हॉर्मोनल असंतुलन होता है। ब्लोटिंग की समस्या रहती हैं और मेटाबॉलिक बदलाव भी होते हैं।

उन्होंने लिखा, मैं कहना चाहती हूं कि इसे एक फाइट की तरह देखने की जगह मैंने इसे स्वीकार किया है। इसे बॉडी में एक नैचुरल मूवमेंट की तरह लिया है। इसके लिए मैं सही डायट ले रही हूं, अच्छी तरह सो रही हूं और वर्कआउट क इंजॉय कर रही हूं।

इस बीमारी से जूझ रहीं श्रुति हासन, इस तरह रख रहीं अपना ध्यान View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post