Home / Articles / हर समय जनता के बीच रहें कार्यकर्ता : शिवराज सिंह चौहान

हर समय जनता के बीच रहें कार्यकर्ता : शिवराज सिंह चौहान

राजगढ़। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे हर समय आम जनता के बीच रहें और उनकी समस्याओं को समझें, उनके निराकरण के साथ ही शासन की योजनाओं का लाभ हितग्राहियों को दिलाएं। id="ram"> Last Updated: शुक्रवार, 28 जनवरी 2022 (21:11 IST) राजगढ़। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह

  • Posted on 28th Jan, 2022 16:45 PM
  • 1473 Views
हर समय जनता के बीच रहें कार्यकर्ता : शिवराज सिंह चौहान   Image
Last Updated: शुक्रवार, 28 जनवरी 2022 (21:11 IST)
राजगढ़। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे हर समय आम जनता के बीच रहें और उनकी समस्याओं को समझें, उनके निराकरण के साथ ही शासन की योजनाओं का लाभ हितग्राहियों को दिलाएं।
चौहान ने आज यहां के छापीहेड़ा मंडल के ग्राम पीपल्याकलां बूथ में कार्यकर्ताओं से यह बात कही। उन्होंने कहा कि जनता के दुःख, दर्द में कंधे से कंधा मिलाकर डटे रहें। सभी जाति, समाज के लोगों को हमें भारतीय जनता पार्टी की मुख्यधारा से जोड़ना है।

चौहान यहां हितग्राही सम्मेलन, बूथ समिति की बैठक, पन्ना समिति की बैठक, पन्ना प्रमुखों की बैठक में शामिल हुए। उन्होंने उदासीन आश्रम में दर्शन किए तथा गणमान्य नागरिकों से चर्चा की। मुख्यमंत्री ने ग्रामीणों से चर्चा कर उनकी समस्याओं को सुना और निराकरण का भरोसा दिलाया।

चौहान ने कहा कि कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं का लाभ हितग्राहियों को मिले और उन्हें यह ज्ञात हो कि यह लाभ उन्हें भाजपा सरकारों की रीति-नीति से मिला है। कार्यकर्ता यह देखें कि हमारी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ प्रत्‍येक पात्र हितग्राही तक पहुंच रहा है या नहीं। कोई हितग्राही इससे वंचित तो नहीं है।

प्रधानमंत्री योजना के मकान, गरीबों को राशन, लाड़ली लक्ष्मी योजना, वृद्धावस्था पेंशन, किसान सम्मान निधि और किसान कल्याण योजना का लाभ पात्र हितग्राहियों को मिला या नहीं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता हितग्राहियों से सतत संपर्क रखें और उनके साथ बैठकें करते रहें।

इस दौरान सांसद रोडमल नागर, जिला अध्यक्ष दिलवर यादव, नरसिंहगढ़ विधायक राज्यवर्धन सिंह, पूर्व विधायक हजारीलाल दांगी, रवि बड़ोने, सहित पन्ना प्रमुख उपस्थित रहे।(वार्ता)

Latest Web Story

Latest 20 Post