Home / Articles / राज कुन्द्रा को देख शिल्पा शेट्टी चिल्लाई- सब कुछ तो है फिर ये करने की जरूरत क्या थी

राज कुन्द्रा को देख शिल्पा शेट्टी चिल्लाई- सब कुछ तो है फिर ये करने की जरूरत क्या थी

राज कुन्द्रा को लेकर जैसे ही पुलिस उनके घर पहुंची, शिल्पा शेट्टी अपने पति पर बरस पड़ी। शिल्पा का कहना है कि इस कांड से उनके परिवार की प्रतिष्ठा खराब हो गई। राज कुन्द्रा को पुलिस ने अश्लील फिल्म बनाने और एप पर डाउनलोड करने के मामले में पकड़ा है जिसका गहरा असर उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी और परिवार पर पड़ा है। शिल्पा इस घटना के बाद से ही दु:खी और सदमे में हैं। हंसती-खेलती शिल्पा के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। पति की करतूत उन पर भारी पड़ रही हैं। id="ram"> Last Updated: मंगलवार, 27 जुलाई 2021 (15:45 IST) राज कुन्द्रा को पुलिस ने अश्लील फिल्म बनाने

  • Posted on 04th Sep, 2021 10:00 AM
  • 1489 Views
राज कुन्द्रा को देख शिल्पा शेट्टी चिल्लाई- सब कुछ तो है फिर ये करने की जरूरत क्या थी   Image
Last Updated: मंगलवार, 27 जुलाई 2021 (15:45 IST)
राज कुन्द्रा को ने अश्लील फिल्म बनाने और एप पर डाउनलोड करने के मामले में पकड़ा है जिसका गहरा असर उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी और परिवार पर पड़ा है। शिल्पा इस घटना के बाद से ही दु:खी और सदमे में हैं। हंसती-खेलती शिल्पा के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। पति की करतूत उन पर भारी पड़ रही हैं।

पिछले शुक्रवार पुलिस राज को लेकर उनके मुंबई स्थित घर तलाशी लेने पहुंची थी। सूत्रों के अनुसार जैसे ही शिल्पा ने राज को देखा वे अपने पति पर चीखी और बोली कि सब कुछ तो है हमारे पास, फिर यह सब करने की क्या जरूरत थी। इसके बाद वे रोने लगी।

सूत्रों का कहना है कि शिल्पा का हाल बेहाल है। वे कहती रहीं कि परिवार की प्रतिष्ठा खराब हो गई। उनके प्रोडक्ट्स के ऑडर कैंसल हो गए। शिल्पा शेट्टी के हाथ से कई प्रोजेक्ट्स निकल गए। करोड़ों का नुकसान हो गया।

राज कुन्द्रा की कंपनी विवान इंडस्ट्री में शिल्पा शेट्टी डायरेक्टर थी, लेकिन पिछले साल उन्होंने यह पद छोड़ दिया था। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या शिल्पा का
भी इस मामले से कोई लेना-देना है या नहीं। हालांकि अभी तक कोई ऐसा सबूत सामने नहीं आया कि जिससे साबित हो सके कि शिल्पा भी राज के इस 'काले काम' से जुड़ी हुई हैं।

Latest Web Story

Latest 20 Post