Home / Articles / 11 साल बाद पर्दे पर कमबैक कर रहीं शर्मिला टैगोर, फिल्म 'गुलमोहर' में आएंगी नजर

11 साल बाद पर्दे पर कमबैक कर रहीं शर्मिला टैगोर, फिल्म 'गुलमोहर' में आएंगी नजर

मायानगरी को बेमिसाल फिल्मों का तोहफा दे चुकी और अपने खूबसूरती से सालों से बॉलीवुड पर राज कर रही, पद्मभूषण और नेशनल अवार्ड विनर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर अब 11 साल के लंबे ठहराव के बाद फिर से हिंदी सिनेमा में एक उम्दा पारी की शुरुआत कर रही हैं। फिल्म का नाम हैं 'गुलमोहर' जिसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज के प्रोडक्शन में, चाल्कबोर्ड एंटरटेंटमेंट और ऑटोनोमस वर्क्स के सहयोग के साथ मिलकर बनाया जा रहा हैं। - sharmila tagore comeback to films after 11 years with gulmohar id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 11 मई 2022 (15:24 IST) मायानगरी को बेमिसाल फिल्मों का तोहफा दे

  • Posted on 12th May, 2022 23:50 PM
  • 1053 Views
11 साल बाद पर्दे पर कमबैक कर रहीं शर्मिला टैगोर, फिल्म 'गुलमोहर' में आएंगी नजर   Image
पुनः संशोधित बुधवार, 11 मई 2022 (15:24 IST)
मायानगरी को बेमिसाल फिल्मों का तोहफा दे चुकी और अपने खूबसूरती से सालों से बॉलीवुड पर राज कर रही, पद्मभूषण और नेशनल अवार्ड विनर अभिनेत्री अब 11 साल के लंबे ठहराव के बाद फिर से हिंदी सिनेमा में एक उम्दा पारी की शुरुआत कर रही हैं। फिल्म का नाम हैं 'गुलमोहर' जिसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज के प्रोडक्शन में, चाल्कबोर्ड एंटरटेंटमेंट और ऑटोनोमस वर्क्स के सहयोग के साथ मिलकर बनाया जा रहा हैं।

राहुल चित्तेला और अर्पिता मुखर्जी द्वारा लिखित इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, वेटरन एक्टर अमोल पालेकर, सूरज शर्मा (लाइफ ऑफ पाई) में अद्भुत अदाकारी दिखा चुके हैं और एक्ट्रेस सिमरन ऋषि बग्गा खास भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं और इस साल अगस्त में रिलीज की जाएगी। फिल्म के डायरेक्टर हैं राहुल चित्तेला, और संगीत दिया हैं सिद्धार्थ खोसला ने।


गुलमोहर, पूरी तरह से एक पारिवारिक फिल्म हैं। जिसकी कहानी मल्टी जेनरेशन, बत्रा फैमिली के इर्द गिर्द घूमती हैं जो लोग अपने 34 साल पुराने पारिवारिक घर को छोड़ कर कही और जाने के लिए तैयार हैं। और यही हालात उन्हे अपने रिश्तों की मजबूती को फिर से परखने का मौका देता हैं जो एक वक्त, एक सूत्र में बंधा था। जब आपसी रिश्तों के राज और असुरक्षित भावनाएं पनपती हैं तब असल धागों का रंग पता चलता हैं और यही हैं इस फिल्म की दास्तान।

से जुड़ कर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर कहती हैं कि, मुझे बेहद खुशी हो रही हैं इस प्रोजेक्ट से जुड़कर और फिल्म के सेट कर भी एक पारिवारिक और स्नेहपूर्ण माहौल था। मैंने जब फिल्म की नरेशन सुनी तो तुरंत हामी भर दी क्योंकि कहानी का पारिवारिक स्पर्श मुझे छू गया। ये एक खूबसूरत फिल्म हैं जो आज के लोगो को बेहद पसंद आएगी।

मनोज बाजपेयी कहते हैं, इस फिल्म को साइन करने के पीछे काफी वजह हैं। पहली वजह, फिल्म की बेहतरीन कहानी जो काफी अपनी सी लगी। और दूसरी बड़ी वजह कि शर्मिला जी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना अपने आप में असमान्य बात हैं। फिल्म के डायरेक्टर राहुल हमेशा एक बुद्धिमान प्रतिभा और सत्यनिष्ठ व्यक्ति के रूप में सामने आए। इससे ज्यादा क्या अधिक मैं मांग सकता हूं? मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना मैं इसका हिस्सा बनकर महसूस कर रहा हूं।

फिल्म गुलमोहर के अद्भुत स्टार कास्ट और कहानी पर बात करते हुए निर्देशक राहुल चित्तेला कहते हैं, गुलमोहर एक अंतरंग कहानी है परिवार और घर के बारे में - केवल दो चीजें जो हमेशा मायने रखती हैं। मैं अपने आप को सौभाग्यशाली समझता हूं कि इतने प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ मुझे काम करने का मौका मिला। जिन्होंने बड़ी की लगन और शिद्दत के साथ फिल्म में काम किया और मैं बहुत उत्साहित हूं इस फिल्म को अपने ऑडियंस के सामने जल्द से जल्द ला सकूं।


Latest Web Story

Latest 20 Post