Home / Articles / नवरात्रि के 9 दिनों में 3 राशि वाले रहेंगे प्रसन्न, जमकर बरसेगा धन

नवरात्रि के 9 दिनों में 3 राशि वाले रहेंगे प्रसन्न, जमकर बरसेगा धन

नवरात्रि के 9 दिनों में 3 राशि वाले रहेंगे प्रसन्न, जमकर बरसेगा धन   Image
  • Posted on 09th Oct, 2021 11:50 AM
  • 1446 Views

वर्तमान में सूर्य, बुध और मंगल कर्मभाव में बैठकर कन्या राशि में गोचर कर रहे हैं तो दूरी ओर दूसरे भाव में शनि और बृहस्पति बैठकर मकर राशि में गोचर कर रहे हैं। शुक्र और केतु द्वादश भाव में बैठकर वृश्‍चिक राशि में गोचर कर रहे हैं। ऐसे में खासकर 3 राशिवालों को इस नवरात्रि में खास लाभ होगा और माता की कृपा मिलने की संभावना है। id="ram"> Last Updated: शनिवार, 9 अक्टूबर 2021 (12:54 IST) वर्तमान में सूर्य, बुध और मंगल कर्मभाव में

Last Updated: शनिवार, 9 अक्टूबर 2021 (12:54 IST)
वर्तमान में सूर्य, बुध और मंगल कर्मभाव में बैठकर कन्या राशि में गोचर कर रहे हैं तो दूरी ओर दूसरे भाव में शनि और बृहस्पति बैठकर मकर राशि में गोचर कर रहे हैं। शुक्र और केतु द्वादश भाव में बैठकर वृश्‍चिक राशि में गोचर कर रहे हैं। ऐसे में खासकर 3 राशिवालों को इस नवरात्रि में खास लाभ होगा और माता की कृपा मिलने की संभावना है।

कन्या राशि : बुध ग्रह की राशि कन्या है और बुध इसी राशी में गोचर कर रहा है। ऐसे में इस राशि के जातकों के लिए चिंता से मुक्ति का समय है और आर्थिक लाभ अचानक से होने की संभावना है। कन्याओं को भोजन कराएंगे तो माता की विशेष कृपा रहेगी।

धनु राशि : ज्योतिषाचायों के अनुसार धनु राशि के जातकों के लिए यह समय शुभ माना जा रहा है। धनलाभ होगा और घर-परिवार में प्रसन्नता का माहौल रहेगा। कर्जों से मुक्त होने की संभावन बढ़ेगी और संपत्ति खरीदने या यात्रा के योग भी बनेगे।
मकर राशि : मकर राशि में शनि और बृस्पति का अच्‍छा योग है। ऐसे में धन समृद्धि बढ़ेगी और अटके हुए कार्य पूरे होंगे। नौकरीपेशा हैं तो तरक्की योग हैं और यदि व्यापारी हैं तो आर्थिक लाभ होगा। परिवार में भी अच्‍छा माहौल रहेगा।

कुछ ज्योतिषार्चा मानते हैं कि तुला, कुंभ और मिथुन राशि के जातकों के लिए भी यह समय लाभ वाला रहेगा।

नवरात्रि के 9 दिनों में 3 राशि वाले रहेंगे प्रसन्न, जमकर बरसेगा धन View Story

Latest Web Story