Home / Articles / सुहाना के एक्टिंग डेब्यू पर पिता शाहरुख खान ने जताई खुशी, बोले- एक एक्टर के तौर पर विनम्र...

सुहाना के एक्टिंग डेब्यू पर पिता शाहरुख खान ने जताई खुशी, बोले- एक एक्टर के तौर पर विनम्र...

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक्टिंग डेब्यू करने जा रही है। सुहाना के साथ अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर भी जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर रिलीज हो चुका है। सुहाना खान के एक्टिंग डेब्यू से फैंस काफी खुश है क्योंकि वे काफी वक्त से इसका इंतजार कर रहे थे। वहीं सुहाना के पिता शाहरुख ने भी अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने सुहाना की फिल्म का टीजर और पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। - shahrukh khan writes emotional note for daughter suhana acting debut id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 14 मई 2022 (17:43 IST) बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी

  • Posted on 14th May, 2022 12:35 PM
  • 1194 Views
सुहाना के एक्टिंग डेब्यू पर पिता शाहरुख खान ने जताई खुशी, बोले- एक एक्टर के तौर पर विनम्र...   Image
पुनः संशोधित शनिवार, 14 मई 2022 (17:43 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार की बेटी एक्टिंग डेब्यू करने जा रही है। सुहाना के साथ अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर भी जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर रिलीज हो चुका है।

सुहाना खान के एक्टिंग डेब्यू से फैंस काफी खुश है क्योंकि वे काफी वक्त से इसका इंतजार कर रहे थे। वहीं सुहाना के पिता शाहरुख ने भी अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने सुहाना की फिल्म का टीजर और पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

शाहरुख ने अपनी बेटी के लिए एक खास पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, और याद रखना सुहाना, तुम कभी परफेक्ट नहीं हो सकतीं, लेकिन जैसी तुम हो, वैसा रहना परफेक्शन के काफी करीब होगा। एक एक्टर के तौर पर विनम्र और दयालु रहना।
उन्होंने लिखा, आलोचनाएं और तारीफें तुम्हारे अपने हाथ में नहीं हैं। तुम्हारा वो हिस्सा जो पीछे स्क्रीन पर रह जाएगा वो हमेशा तुम्हारा होगा। तुम बहुत दूर आ गई हो बच्ची, लेकिन लोगों के दिल तक जाने वाली ये सड़क कभी ख़त्म नहीं होगी। आगे बढ़ो और जितनों को मुस्कराहट दे सकती हो दो। चलो अब लाइट... कैमरा और एक्शन।

शाहरुख के पोस्ट पर सुहाना ने भी कमेंट किया और लिखा, 'लव यू पापा।' सोशल मीडिया पर सुहाना खान के लिए लिखा शाहरुख खान का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। सुहाना ने न्यूयॉर्क में फिल्मों की पढ़ाई की है और वहां उन्होंने थिएटर और शॉर्ट फिल्मों में भी काम किया है।

Latest Web Story

Latest 20 Post