Home / Articles / ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान के कैमियो ने फैंस को बनाया दीवाना, शाहरुख के किरदार को लेकर फिल्म बनाने की मांग

ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान के कैमियो ने फैंस को बनाया दीवाना, शाहरुख के किरदार को लेकर फिल्म बनाने की मांग

ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान के कैमियो ने फैंस को बनाया दीवाना, शाहरुख के किरदार को लेकर फिल्म बनाने की मांग   Image
  • Posted on 20th Sep, 2022 16:52 PM
  • 1377 Views

ब्रह्मास्त्र रिलीज होने के पहले इस फिल्म से जुड़े लोगों ने यह बात छिपाकर रखी थी कि फिल्म में शाहरुख खान भी एक छोटा-सा रोल निभा रहे हैं, लेकिन यह खबर लीक हो गई थी। हालांकि इस पर भरोसा करने वाले कम ही थे। मेकर्स ने शायद इसलिए इस बात को छिपाया ताकि वे दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दें। शाहरुख के फैंस ने एक ऑनलाइन पिटीशन शुरू की है। उनका कहना है कि शाहरुख द्वारा निभाए गए किरदार मोहन भार्गव पर एक पूरी फिल्म बननी चाहिए। इस कैंपेन को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। - Shah Rukh Khan fans demanding spin off film for his brahmastra character id="ram"> Last Updated: मंगलवार, 13 सितम्बर 2022 (14:28 IST) हमें फॉलो करें ब्रह्मास्त्र रिलीज होने के

Last Updated: मंगलवार, 13 सितम्बर 2022 (14:28 IST)
हमें फॉलो करें
रिलीज होने के पहले इस फिल्म से जुड़े लोगों ने यह बात छिपाकर रखी थी कि फिल्म में भी एक छोटा-सा रोल निभा रहे हैं, लेकिन यह खबर लीक हो गई थी। हालांकि इस पर भरोसा करने वाले कम ही थे। मेकर्स ने शायद इसलिए इस बात को छिपाया ताकि वे दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दें।


जब ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई और दर्शक फिल्म देखने पहुंचे तो शाहरुख को देख चकित रह गए। फिल्म के हीरो रणबीर कपूर के भी पहले शाहरुख खान की एंट्री होती है। कई बार बड़े सितारे को कैमियो में लेकर बरबाद किया जाता है, लेकिन यहां पर शाहरुख खान का न केवल रोल दमदार है बल्कि वे अपनी एक्टिंग और किरदार से देखने वालों पर एक छाप छोड़ देते हैं।


साइंटिस्ट का निभाया है रोल
ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान एक साइंटिस्ट बने हैं जिनके पास वानर अस्त्र की शक्ति है। इस शक्ति को छिनने के लिए फिल्म में खलनायिका बनीं मौनी रॉय अपने दो साथियों के साथ आती हैं। शाहरुख उनसे मुकाबला करते हैं और कुछ दिलचस्प संवाद बोलते हैं। शाहरुख की स्टाइल और एक्टिंग का यह अंदाज फैंस को दीवाना कर देता है और यही कारण है कि किंग खान के फैंस ने सोशल मीडिया पर एक कैंपेन शुरू किया है। वे शाहरुख के रोल पर आधारित की मांग कर रहे हैं।

'बेबी' की स्पिन ऑफ फिल्म बनी थी 'नाम है शबाना'
स्पिन ऑफ मतलब फिल्म के एक किरदार को लेकर पूरी फिल्म बनाई जाए, जैसा कि बेबी में एक किरदार निभाने वाली तापसी पन्नू को लेकर नाम है शबाना नामक फिल्म बनाई गई थी जो तापसी के किरदार पर आधारित थी।
शाहरुख के फैंस ने शुरू की ऑनलाइन पिटीशन
शाहरुख के फैंस ने एक ऑनलाइन पिटीशन शुरू की है। उनका कहना है कि शाहरुख द्वारा निभाए गए किरदार मोहन भार्गव पर एक पूरी फिल्म बननी चाहिए। इस कैंपेन को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। देखना ये है कि ब्रह्मास्त्र के मेकर्स पर शाहरुख के फैंस की मांग का कितना असर होता है।

ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान के कैमियो ने फैंस को बनाया दीवाना, शाहरुख के किरदार को लेकर फिल्म बनाने की मांग View Story

Latest Web Story