इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में दोहरे हत्याकांड से मची सनसनी, आरोपी फरार

इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में दोहरे हत्याकांड से मची सनसनी, आरोपी फरार   Image

इंदौर। इंदौर को अब मिनी मुंबई कहा जाने लगा है तथा यहां भी मुंबई शहर की तरह अपराधों का ग्राफ चढ़ते ही जा रहा है। गत दिनों इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई है। यहां एक बेरहम पति ने अपनी पत्नी और अपने बेटे की हत्या कर दी और वह फरार हो गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और वह आरोपी पति की तलाश कर रही है। id="ram"> Last Updated: गुरुवार, 13 जनवरी 2022 (13:01 IST) इंदौर। इंदौर को अब मिनी मुंबई कहा जाने लगा है

Last Updated: गुरुवार, 13 जनवरी 2022 (13:01 IST)
इंदौर। इंदौर को अब मिनी मुंबई कहा जाने लगा है तथा यहां भी मुंबई शहर की तरह अपराधों का ग्राफ चढ़ते ही जा रहा है। गत दिनों इंदौर के में दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई है। यहां एक बेरहम पति ने अपनी पत्नी और अपने बेटे की हत्या कर दी और वह फरार हो गया। ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और वह आरोपी पति की तलाश कर रही है।
ALSO READ:

आंध्र में एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने की आत्महत्या, सुसाइड से पहले रिश्तेदारों को भेजे SMS

इंदौर में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक बेरहम पति ने अपनी पत्नी और बेटे की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी। यह पूरी घटना इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के गणेशधाम कॉलोनी की है, जहां महाराष्ट्र के अकोला का रहने वाला परिवार काम की तलाश में इंदौर आया था। यहां पति कुलदीप ने पहले अपने 11 साल के बेटे आकाश की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की और उसके बाद अपनी पत्नी शारदा बाई की हत्या कर वह फरार हो गया। मकान मालिक की सूचना पर पूलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर शुरू दी है।

About author
You should write because you love the shape of stories and sentences and the creation of different words on a page.