Home / Articles / मास्क पहनकर कोर्ट में पेश हुईं सपना चौधरी, जानिए क्या है मामला

मास्क पहनकर कोर्ट में पेश हुईं सपना चौधरी, जानिए क्या है मामला

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं। पिछले कुछ सालों में सपना कंट्रोवर्सी को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। हाल ही में सपना एक पुराने धोखाधड़ी के मामले को लेकर कोर्ट में पेश हुई है। उन्होंने अंतरिम जमानत पर रिहा करने की गुहार लगाई। सपना चौधरी को एसीजेएम शांतनु त्यागी ने 25 मई तक के लिए सपना चौधरी को सशर्त अंतरिम जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया। इनकी नियमित जमानत अर्जी पर उसी दिन सुनवाई होगी। सपना चौधरी मंगलवार को दोपहर करीब साढ़े 12 बजे अदालत पहुंची थी। - sapna choudhary appears in lucknow court in fraud case id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 11 मई 2022 (11:06 IST) हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अक्सर

  • Posted on 13th May, 2022 00:50 AM
  • 1478 Views
मास्क पहनकर कोर्ट में पेश हुईं सपना चौधरी, जानिए क्या है मामला   Image
पुनः संशोधित बुधवार, 11 मई 2022 (11:06 IST)
हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं। पिछले कुछ सालों में सपना कंट्रोवर्सी को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। हाल ही में सपना एक पुराने धोखाधड़ी के मामले को लेकर कोर्ट में पेश हुई है। उन्होंने अंतरिम जमानत पर रिहा करने की गुहार लगाई।

सपना चौधरी को एसीजेएम शांतनु त्यागी ने 25 मई तक के लिए सपना चौधरी को सशर्त अंतरिम जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया। इनकी नियमित जमानत अर्जी पर उसी दिन सुनवाई होगी। सपना चौधरी मंगलवार को दोपहर करीब साढ़े 12 बजे अदालत पहुंची थी।

सपना मास्क लगाकर कोर्ट पहुंची थीं। उन्होंने आत्मसमर्पण के साथ ही जमानत अर्जी भी पेश किया। अदालत ने इन्हें न्यायिक अभिरक्षा में लेने का आदेश दिया। फिर इनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई हुई। बता दें 17 नवंबर, 2021 को इस मामले में सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ था।
यह मामला साल 2018 का है। अक्टूबर महीने में लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र के स्मृति उपवन में 'डांडिया नाइट्स विद सपना चौधरी' का लाइव कॉन्सर्ट आयोजित किया गया था। शो में शामिल होने के लिए लोगों ने 2500 रुपए का टिकट खरीदा था। लेकिन अचानक सपना चौधरी ने परफॉर्म करने से मना कर दिया, जिसके बाद ये मामला पुलिस तक जा पहुंचा और सपना के खिलाफ धोखाधड़ी का केस हुआ था।

Latest Web Story

Latest 20 Post