Home / Articles / सलमान खान के डुप्लीकेट को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शांति भंग करने का लगा आरोप

सलमान खान के डुप्लीकेट को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शांति भंग करने का लगा आरोप

सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल चर्चा में रहते हैं। हाल ही में सलमान खान का हमशक्ल सुर्खियों में आ गया है। खबरों के अनुसार लखनऊ पुलिस ने सलमान खान के डुप्लीकेट को हिरासत में लिया है। सलमान के इस डुप्लीकेट का नाम आजम अंसारी बताया जा रहा है। बताया जा रहा है आजम अंसारी को पुलिस ने सड़कों पर शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। सलमान का यह डुप्लीकेट बीच सड़क पर कही भी रील्स बनाना शुरू कर देता था। उन्हें देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ती है और ऐसे में ट्रैफिक जाम हो जाता है। - salman khans lookalike azam ansari arrested by the lucknow police id="ram"> पुनः संशोधित सोमवार, 9 मई 2022 (18:16 IST) सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड स्टार्स के

  • Posted on 09th May, 2022 13:10 PM
  • 1077 Views
सलमान खान के डुप्लीकेट को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शांति भंग करने का लगा आरोप   Image
पुनः संशोधित सोमवार, 9 मई 2022 (18:16 IST)
सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल चर्चा में रहते हैं। हाल ही में का हमशक्ल सुर्खियों में आ गया है। खबरों के अनुसार लखनऊ पुलिस ने सलमान खान के डुप्लीकेट को हिरासत में लिया है। सलमान के इस डुप्लीकेट का नाम आजम अंसारी बताया जा रहा है।


बताया जा रहा है आजम अंसारी को पुलिस ने सड़कों पर शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। सलमान का यह डुप्लीकेट बीच सड़क पर कही भी रील्स बनाना शुरू कर देता था। उन्हें देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ती है और ऐसे में ट्रैफिक जाम हो जाता है।

इस बार सलमान का लखनऊ के डुप्लीकेट घंटाघर की सड़कों पर रील बना रहा था, जिसके कारण लोगों का भारी हुजूम इकट्ठा हो गया था। इस वजह से आने जाने वाले राहगीरों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था और सड़क पर जाम की स्थिति बन गई थी। जिसके बाद लखनऊ पुलिस ने उन्हें एरिया की शांति भंग करने के लिए गिरफ्तार कर लिया है और धारा 151 के तहत चालान भी काट दिया।
यह पहली बार नहीं है, जब डुप्लीकेट सलमान खान को ऐसे वीडियो बनाते हुए स्पॉट किया गया है। इससे पहले भी कई बार वीडियो शूटिंग की वजह से लोग जाम में फंस चुके है। यही कारण है कि लोगों ने इस बार पुलिस में डुप्लीकेट सलमान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

Latest Web Story

Latest 20 Post