Home / Articles / श्रीलंका में हिंसा भड़की, सांसद की मौत, करीब 100 लोग घायल, राजधानी में कर्फ्यू

श्रीलंका में हिंसा भड़की, सांसद की मौत, करीब 100 लोग घायल, राजधानी में कर्फ्यू

कोलंबो। आर्थिक और राजनीतिक संकट से जूझ रहे श्रीलंका की स्थिति और ज्यादा खराब हो गई। राजधानी कोलंबो में चारों तरफ हिंसा भड़क गई है। इस बीच, कोलंबो में कर्फ्यू लगा दिया गया है। इस हिंसा में एक सांसद की मौत हो गई, जबकि करीब 100 लोग घायल हो गए। - Ruckus in Sri Lanka, MP killed, around 100 injured, curfew in the capital id="ram"> पुनः संशोधित सोमवार, 9 मई 2022 (19:22 IST) कोलंबो। आर्थिक और राजनीतिक संकट से जूझ

  • Posted on 09th May, 2022 14:10 PM
  • 1450 Views
श्रीलंका में हिंसा भड़की, सांसद की मौत, करीब 100 लोग घायल, राजधानी में कर्फ्यू   Image
पुनः संशोधित सोमवार, 9 मई 2022 (19:22 IST)
कोलंबो। आर्थिक और राजनीतिक संकट से जूझ रहे श्रीलंका की स्थिति और ज्यादा खराब हो गई। राजधानी कोलंबो में चारों तरफ हिंसा भड़क गई है। इस बीच, कोलंबो में कर्फ्यू लगा दिया गया है। इस हिंसा में एक हो गई, जबकि करीब 100 लोग घायल हो गए।

इस बीच, प्रधानमंत्री महिंदा राजपक्षे ने पद से इस्तीफा दे दिया है। सरकार समर्थक समूहों द्वारा राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे के कार्यालय के बाहर प्रदर्शनकारियों पर हमला करने के बाद राजधानी कोलंबो में सेना के जवानों को तैनात किया गया है। इस हमले में सत्तारूढ़ पार्टी के एक सांसद की मौत हो गई।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक प्रदर्शनकारियों ने कुरुंगला के मेयर तुषारा संजीवा के आवास पर हमला किया। वहीं सांसद सनथ निशांथा के घर को आग लगा दी।

Latest Web Story

Latest 20 Post