Home / Articles / उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर बने ऋषभ पंत, सीएम धामी ने किया सम्मान

उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर बने ऋषभ पंत, सीएम धामी ने किया सम्मान

उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर बने ऋषभ पंत, सीएम धामी ने किया सम्मान   Image
  • Posted on 11th Aug, 2022 15:36 PM
  • 1208 Views

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में क्रिकेटर ऋषभ पंत को उत्तराखंड ब्रांड एंबेसडर के रूप में सम्मानित किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस तरह से उन्होंने बेहद सामान्य परिस्थितियों में अपने संकल्प एवं दृढ़ इच्छा शक्ति से लक्ष्य को पूरा किया गया, उससे सभी को प्रेरणा मिलेगी। पंत ने दुनिया में एक मुकाम बनाया है। उन्होंने देश व प्रदेश का नाम रोशन किया है। - Rishabh Pant appointed as brand ambassador of Uttarakhand id="ram"> एन. पांडेय| पुनः संशोधित गुरुवार, 11 अगस्त 2022 (20:46 IST) हमें फॉलो करें      

एन. पांडेय| पुनः संशोधित गुरुवार, 11 अगस्त 2022 (20:46 IST)
हमें फॉलो करें
 
 
 
 
देहरादून। के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में क्रिकेटर को उत्तराखंड ब्रांड एंबेसडर के रूप में सम्मानित किया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर ऋषभ को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जिस तरह से उन्होंने बेहद सामान्य परिस्थितियों में अपने संकल्प एवं दृढ़ इच्छा शक्ति से लक्ष्य को पूरा किया गया, उससे सभी को प्रेरणा मिलेगी। पंत ने दुनिया में एक मुकाम बनाया है। उन्होंने देश व प्रदेश का नाम रोशन किया है।
 
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि क्रिकेटर ऋषभ पंत को उत्तराखंड ब्रांड एम्बेसडर के रूप में सम्मानित करने से राज्य में खेल के क्षेत्र में युवाओं को प्रेरणा मिलेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवा, राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी विशिष्ट पहचान बनाये इस हेतु प्रदेश सरकार द्वारा बेहतर माहौल तैयार किया जा रहा है।
 
धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन के अनुसार भारत हर क्षेत्र में अग्रणी बन रहा है। ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी सभी को प्रेरणा देने का कार्य कर सभी को प्रेरित करेंगे। प्रदेश में खेलों के प्रति अच्छा माहौल बनेगा। उत्तराखंड ब्रांड एंबेसडर के रूप में सम्मानित किये जाने पर क्रिकेटर ऋषभ पंत ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।
 
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा उनको प्रदेश के लिये कुछ करने का मौका दिया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा युवाओं को बेहतर खेल माहौल प्रदान करने की दिशा में कार्य किया जा रहा है। इस अवसर पर विधायक उमेश कुमार और विशेष प्रमुख सचिव अभिनव कुमार भी उपस्थित थे।

उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर बने ऋषभ पंत, सीएम धामी ने किया सम्मान View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post