Home / Articles / गुजरात : चावल मिल में शेड गिरने से 3 मजदूरों की मौत, 4 घायल

गुजरात : चावल मिल में शेड गिरने से 3 मजदूरों की मौत, 4 घायल

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद जिले की एक चावल मिल में लोहे का शेड गिरने से 3 मजदूरों की मौत हो गई और 4 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। - rice mill shade falls in Gujrat : 3 labours dies id="ram"> पुनः संशोधित मंगलवार, 24 मई 2022 (09:24 IST) अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद जिले की एक

  • Posted on 24th May, 2022 04:20 AM
  • 1144 Views
गुजरात : चावल मिल में शेड गिरने से 3 मजदूरों की मौत, 4 घायल   Image
पुनः संशोधित मंगलवार, 24 मई 2022 (09:24 IST)
अहमदाबाद। के अहमदाबाद जिले की एक में लोहे का शेड गिरने से 3 हो गई और 4 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि घटना सोमवार रात की है, जब मजदूर जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर बावला कस्बे के पास स्थित चावल मिल में शेड बना रहे थे।

बावला पुलिस थाना के एक अधिकारी ने बताया कि लोहे का ढांचा अचानक गिरने से 7 मजदूर फंस गए। उन्होंने कहा कि कुछ स्थानीय लोगों ने उन्हें बाहर निकाला और बावला के एक सरकारी अस्पताल में ले जाने के लिए एम्बुलेंस बुलाई। हालांकि, दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक और मजदूर को अस्पताल पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया।
अधिकारी के मुताबिक, लोहे का ढांचा गिरने के कारण सिर में गंभीर चोट लगने से तीन मजदूरों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल मजदूरों में से एक की हालत गंभीर है और उसे अहमदाबाद के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। अधिकारी ने कहा कि 3 अन्य घायलों का बावला के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। (भाषा)


Latest Web Story

Latest 20 Post