Home / Articles / कैप्टन अमरिंदर ने कहा- पाकिस्तान से आई थी सिद्धू को मंत्री बनाने की सिफारिश, लेकिन...

कैप्टन अमरिंदर ने कहा- पाकिस्तान से आई थी सिद्धू को मंत्री बनाने की सिफारिश, लेकिन...

चंडीगढ़। पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य कांग्रेस के अध्यक्ष और अपने पूर्व सहयोगी नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए सोमवार को कहा कि सिद्धू को मंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान से सिफारिश आई थी। id="ram"> Last Updated: सोमवार, 24 जनवरी 2022 (16:48 IST) चंडीगढ़। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि जब मैं

  • Posted on 24th Jan, 2022 23:30 PM
  • 1199 Views
कैप्टन अमरिंदर ने कहा- पाकिस्तान से आई थी सिद्धू को मंत्री बनाने की सिफारिश, लेकिन...   Image
Last Updated: सोमवार, 24 जनवरी 2022 (16:48 IST)
चंडीगढ़। ने कहा कि जब मैं पंजाब का मुख्‍यमंत्री था तब के प्रधानमंत्री (इमरान खान) ने एक व्यक्ति के माध्यम से सिफारिश भेजी थी कि मैं सिद्धू को अपने मंत्रिमंडल में शामिल कर लूं।


सिंह ने कहा कि यह संदेश मेरे एक पुराने मित्र के माध्यम से आया था। इस संदेश में पाक प्रधानमंत्री ने अनुरोध किया था कि सिद्धू को मंत्री बना दिया जाए। इसके साथ यह भी कहा गया था कि यदि वह काम नहीं करें तो उन्हें निकाल दिया जाए।


उल्लेखनीय है कि मुख्‍यमंत्री पद से हटने के बाद कैप्टन सिद्धू के कटु आलोचक हो गए हैं। वे कई मौकों पर पहले भी कह चुके हैं कि वे किसी भी सूरत में सिद्धू को पंजाब का मुख्‍यमंत्री नहीं बनने देंगे।

इससे पहले सिद्धू भी कई बार कैप्टन सिंह पर निशान साध चुके हैं। सिद्धू ने कहा था कि कैप्टन मुझे घर बैठाना चाहते थे, लेकिन उनको ही घर बैठा दिया गया।

कैप्टन की पार्टी ने पंजाब के आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा के साथ चुनावी गठजोड़ किया है। उनकी पार्टी राज्य में 37 सीटों पर उम्मीदवार खड़े करने जा रही है।

Latest Web Story

Latest 20 Post