Home / Articles / शादी के 6 साल बाद पत्नी से अलग होने जा रहे रैपर रफ्तार, दायर की तलाक की अर्जी

शादी के 6 साल बाद पत्नी से अलग होने जा रहे रैपर रफ्तार, दायर की तलाक की अर्जी

बॉलीवुड के फेमस रैपर और सिंगर रफ्तार अपनी पत्नी कोमल वोहरा से तलाक लेने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह कपल काफी समय से एक-दूसरे से अलग रह रहा था। रफ्तार ने 2020 में तलाक के लिए अर्जी दी थी, लेकिन कोरोना के कारण इसमें देरी हो गई। लेकिन अब रफ्तार इस काम में किसी तरह की देरी नहीं चाहते हैं। रफ्तार और कोमल के तलाक का काम लीगल तौर पर शुरू हो गया है। दोनों की शादी दिसंबर 2016 में हुई थी। - rapper raftaar files for divorce from wife komal vohra id="ram"> पुनः संशोधित शुक्रवार, 24 जून 2022 (12:05 IST) हमें फॉलो करें फेमस रैपर रफ्तार की

  • Posted on 24th Jun, 2022 07:06 AM
  • 1265 Views
शादी के 6 साल बाद पत्नी से अलग होने जा रहे रैपर रफ्तार, दायर की तलाक की अर्जी   Image
पुनः संशोधित शुक्रवार, 24 जून 2022 (12:05 IST)
हमें फॉलो करें
फेमस की शादीशुदा जिंदगी में भूचाल आ गया है। रफ्तार ने अपनी पत्नी कोमल वोहरा से शादी के 6 साल बाद तलाक लेने की अर्जी दी है। बताया जा रहा है कि रफ्तार पिछले लंबे वक्त से अपनी पत्नी से दूरी बनाए हुए थे। दोनों अलग-अलग रहे थे।


रफ्तार ने 2020 में तलाक के लिए अर्जी दी थी, लेकिन कोरोना के कारण इसमें देरी हो गई। लेकिन अब रफ्तार इस काम में किसी तरह की देरी नहीं चाहते हैं। रफ्तार और कोमल के तलाक का काम लीगल तौर पर शुरू हो गया है। रफ्तार और कोमल की शादी दिसंबर 2016 में हुई थी।

रफ्तार और कोमल 6 अक्टूबर, 2022 को तलाक के पेपर्स पर साइन कर देंगे। इसके बाद हमेशा के लिए दोनों की राहें जुदा हो जाएंगी। हालांकि अभी तक रफ्तार ने इन खबरों पर किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं दिया है। लेकिन इन खबरों के रफ्तार के फढंस का दिल तोड़ दिया है।

बता दें कि रफ्तार को 'रोडीज' के जज के तौर पर भी जाना जाता है। उनका असली नाम दिलिन नायर है। रफ्तार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं। रफ्तार ने पिछली बार फिल्म 'जनहित में जारी' के टाइटल ट्रैक को गाया था।


Latest Web Story

Latest 20 Post