रणवीर सिंह की मूवी 83 ने बॉक्स ऑफिस पर शतक बनाया लेकिन मजा नहीं आया

रणवीर सिंह की मूवी 83 ने बॉक्स ऑफिस पर शतक बनाया लेकिन मजा नहीं आया   Image

रणवीर सिंह की मूवी 83 से बॉलीवुड को कहीं ज्यादा उम्मीद थी, लेकिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर खेल अच्छा नहीं रहा। शतक जरूर मारा, लेकिन मजा नहीं आया। दोहरे शतक की आस थी जो पूरी नहीं हो पाई। हालांकि कोविड और नाइट कर्फ्यू के चलते फिल्म के टिकट कम बिके, लेकिन केवल यही कारण पर्याप्त नहीं रहे। Ranveer Singh, Ranveer Singh Movie 83, box office report of 83, 83 is hit or flop, 83 collection, 100 crore club, रणवीर सिंह, 83 मूवी, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, सौ करोड़ क्लब, बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट Ranveer Singh 83 movie box office collection id="ram"> Last Updated: मंगलवार, 11 जनवरी 2022 (11:44 IST) Ranveer Singh 83 movie box office collection: रणवीर सिंह की मूवी 83 से बॉलीवुड

Last Updated: मंगलवार, 11 जनवरी 2022 (11:44 IST)
83 movie box office collection: की मूवी 83 से बॉलीवुड को कहीं ज्यादा उम्मीद थी, लेकिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर खेल अच्छा नहीं रहा। शतक जरूर मारा, लेकिन मजा नहीं आया। दोहरे शतक की आस थी जो पूरी नहीं हो पाई। हालांकि कोविड और नाइट कर्फ्यू के चलते फिल्म के टिकट कम बिके, लेकिन केवल यही कारण पर्याप्त नहीं रहे। 
 
फिल्म ने कुछ बड़े शहरों में ही अच्छा प्रदर्शन किया। छोटे शहरों और कस्बों में बहुत कम लोग पैसे खर्च कर इस फिल्म को देखने गए। शायद उन्हें 1983 में विश्वकप विजेता बनी टीम में ज्यादा दिलचस्पी नहीं थी। 
 
यूं भी इन शहरों के लोग स्पोर्ट्स की फिल्मों में ज्यादा रूचि नहीं लेते हैं। 83 को ले डूबी इसकी भारी भरकम लागत। मेकर्स ने इस फिल्म को बनाने में 200 करोड़ से ज्यादा खर्च कर दिए। 
 
फिल्म बेहतरीन बनी है इसमें कोई दो राय नहीं है। निर्देशक, लेखक से लेकर कलाकारों की मेहनत फिल्म देखते समय दिखती है। जिसने भी यह मूवी देखी है तारीफ ही की है। शायद इस बार फिल्म नहीं दर्शक फेल हो गए हैं। 
 
की बात की जाए तो यह फिल्म में शामिल हो चुकी है। यहां तक पहुंचने में फिल्म को 17 दिन लगे। 17 दिनों का सभी वर्जनों का कुल कलेक्शन रहा 100.56 करोड़ रुपये। 

About author
You should write because you love the shape of stories and sentences and the creation of different words on a page.