Home / Articles / 'शमशेरा' का ट्रेलर इंदौर में लॉन्च करेंगे रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर

'शमशेरा' का ट्रेलर इंदौर में लॉन्च करेंगे रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। इसके बाद फिल्म का ट्रेलर देखने की बेसब्री फैंस के बीच बढ़ गई है। इस फिल्म का ट्रेलर 24 जून को लॉन्च होने वाला है। रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर निर्देशक करण मल्होत्रा ​​के साथ 'शमशेरा' ट्रेलर का लॉन्च तीन अलग-अलग शहरों में करेंगे। इस मेगा ट्राई सिटी लॉन्च इवेंट के हिस्से के रूप में, इंदौर में फिल्म के सितारे ट्रेलर को अपने प्रशंसकों और मीडिया के सामने पेश करेंगे। - ranbir kapoor sanjay dutt and vaani kapoor to launch the trailer of shamshera in indore id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 22 जून 2022 (18:04 IST) हमें फॉलो करें बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर

  • Posted on 22nd Jun, 2022 13:21 PM
  • 1091 Views
'शमशेरा' का ट्रेलर इंदौर में लॉन्च करेंगे रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर   Image
पुनः संशोधित बुधवार, 22 जून 2022 (18:04 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर की फिल्म 'शमशेरा' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। इसके बाद फिल्म का ट्रेलर देखने की बेसब्री फैंस के बीच बढ़ गई है। इस फिल्म का ट्रेलर 24 जून को लॉन्च होने वाला है।

रणबीर कपूर, और निर्देशक करण मल्होत्रा ​​के साथ 'शमशेरा' ट्रेलर का लॉन्च तीन अलग-अलग शहरों में करेंगे। इस मेगा ट्राई सिटी लॉन्च इवेंट के हिस्से के रूप में, इंदौर में फिल्म के सितारे ट्रेलर को अपने प्रशंसकों और मीडिया के सामने पेश करेंगे।

रणबीर सिंह इस फिल्म में डकैत का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। वह एकदम अलग अवतार में नजर आएंगे। रणबीर फिल्म की टीम के साथ 3 अलग-अलग शहरों में प्रशंसकों से मिलने और बातचीत करने के लिए पहुंचेंगे। दर्शकों के बीच हमेशा से लोकप्रिय संजय दत्त और वाणी कपूर ट्रेलर लॉन्च में उनके साथ शामिल रहेंगे। डायरेक्टर करण मल्होत्रा भी इन ​​तीन शहरों में इस इवेंट का हिस्सा होंगे।

शमशेरा की कहानी काज़ा के काल्पनिक शहर पर आधारित है, जहां एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद कर गुलाम बनाया जाता है और प्रताड़ित किया जाता है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गुलाम बनता है फिर गुलामों का नेता। उसका नाम शमशेरा है।
हाई-ऑक्टेन, एड्रेनालाईन-पंपिंग एंटरटेनर 1800 के दशक के भारत पर केंद्रित है। फिल्म में शमशेरा की भूमिका निभाने वाले रणबीर कपूर ने अभूतपूर्व भूमिका अदा की है। संजय दत्त फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

Latest Web Story

Latest 20 Post