Home / Articles / 'ब्रह्मास्त्र' के लिए रणबीर कपूर ने नहीं ली फीस, अयान मुखर्जी बोले- व्यक्तिगत बलिदानों की वजह से बनी फिल्म

'ब्रह्मास्त्र' के लिए रणबीर कपूर ने नहीं ली फीस, अयान मुखर्जी बोले- व्यक्तिगत बलिदानों की वजह से बनी फिल्म

'ब्रह्मास्त्र' के लिए रणबीर कपूर ने नहीं ली फीस, अयान मुखर्जी बोले- व्यक्तिगत बलिदानों की वजह से बनी फिल्म   Image
  • Posted on 23rd Sep, 2022 12:27 PM
  • 1081 Views

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की हालिया रिलीज फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया है। इस फिल्म का बजट 650 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। अयान मुखर्जी ने खुलासा किया कि रणबीर कपूर ने इस फिल्म के लिए कोई फीस नहीं ली है। अयान ने कहा, सच तो यह है कि फिल्म कई सारे व्यक्तिगत बलिदानों की वजह से बनी है। - ranbir kapoor did not charge single money for brahmastra id="ram"> पुनः संशोधित शुक्रवार, 23 सितम्बर 2022 (17:15 IST) हमें फॉलो करें रणबीर कपूर और आलिया

पुनः संशोधित शुक्रवार, 23 सितम्बर 2022 (17:15 IST)
हमें फॉलो करें
और की हालिया रिलीज फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट 650 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। हाल ही में अयान मुखर्जी ने फिल्म के बजट और रणबीर कपूर की फीस पर बातचीत की है।

अयान मुखर्जी ने खुलासा किया कि रणबीर कपूर ने इस फिल्म के लिए कोई फीस नहीं ली है। कोमल नाहटा से बातचीत के दौरान अयान ने कहा, सच तो यह है कि फिल्म कई सारे व्यक्तिगत बलिदानों की वजह से बनी है। यह सच है कि एक स्टार के तौर पर रणबीर जितना लेते हैं उन्होंने ब्रह्मास्त्र की मेकिंग के लिए कुछ भी नहीं लिया। यह बहुत-बहुत बड़ी बात है। वर्ना फिल्म बनाना संभव नहीं हो पाता।

वहीं रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी हैं। आपने जो प्रश्न पूछा है कि मैंने कुछ चार्ज किया है या नहीं किया। यह मेरे लिए जीवनभर की इक्विटी है, मैं भी फिल्म का पार्ट-प्रोड्यूसर हूं। मेरा नजरिया और सोच लॉन्ग रन है। मैंने पार्ट वन में पैसे नहीं लिए, लेकिन जो भरोसा है कि यह फिल्म तीन पार्ट में कमाएगी वो मेरे लिए किसी भी चीज से ज्यादा होगी।
आलिया भट्ट की फीस को लेकर अयान मुखर्जी ने कहा कि 2014 में फिल्म के लिए आलिया को साइन किया गया था। उस वक्त वो उतनी बड़ी स्टार नहीं थीं। फिल्म में आलिया के लिए जो अमाउंट फिक्स किया गया था वो बहुत बड़ा नहीं था बल्कि बहुत छोटा था। जब तक फिल्म पूरी हुई तो आलिया तक ने कहा कि सारा अमाउंट फिल्म की मेकिंग में चला गया।

'ब्रह्मास्त्र' के लिए रणबीर कपूर ने नहीं ली फीस, अयान मुखर्जी बोले- व्यक्तिगत बलिदानों की वजह से बनी फिल्म View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post