Home / Articles / भारतीय पत्रकार पर दिखाई झल्लाहट, छीना फोन, रमीज राजा को नहीं पची हार (Video)

भारतीय पत्रकार पर दिखाई झल्लाहट, छीना फोन, रमीज राजा को नहीं पची हार (Video)

भारतीय पत्रकार पर दिखाई झल्लाहट, छीना फोन, रमीज राजा को नहीं पची हार (Video)   Image
  • Posted on 20th Sep, 2022 01:38 AM
  • 1398 Views

रविवार को एशिया कप फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को जीत की उम्मीद थी लेकिन श्रीलंका ने टॉस हारने के बावजूद भी 171 रन बनाए और पाकिस्तान के कमजोर मध्यक्रम को शॉट्स खेलने की जगह ही नहीं दी जिससे वह 147 रनों पर ऑल आउट हो गई। दर्शक दीर्घा में पाकिस्तान के अध्यक्ष रमीज राजा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली के ठीक पीछे बैठे हुए थे। जब वह मैच देखकर बाहर आए तो वह अपने व्यवहार के कारण विवाद में फंस गए। - Ramiz Raza vents his anger on a scribe after Pakistans dismal outing in Asia Cup Final id="ram"> Last Updated: सोमवार, 12 सितम्बर 2022 (17:28 IST) हमें फॉलो करें रविवार को एशिया कप फाइनल

Last Updated: सोमवार, 12 सितम्बर 2022 (17:28 IST)
हमें फॉलो करें
रविवार को फाइनल मुकाबले में को जीत की उम्मीद थी लेकिन श्रीलंका ने टॉस हारने के बावजूद भी 171 रन बनाए और पाकिस्तान के कमजोर मध्यक्रम को शॉट्स खेलने की जगह ही नहीं दी जिससे वह 147 रनों पर ऑल आउट हो गई।

दर्शक दीर्घा में पाकिस्तान के अध्यक्ष रमीज राजा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली के ठीक पीछे बैठे हुए थे। जब वह मैच देखकर बाहर आए तो वह अपने व्यवहार के कारण विवाद में फंस गए।

दरअसल जब वह बाहर आए तो एक पत्रकार ने उनसे सवाल पूछा कि एशिया कप फाइनल की हार से पाकिस्तान की आवाम दुखी है, उनके लिए आप क्या कहना चाहेंगे। इसके जवाब में रमीज राजा ने तीव्रता से कहा कि आप भारतीय होंगे, आप तो बहुत खुश होंगे।

यही नहीं इसके बाद रमीज राजा ने सवाल पूछने वाले पत्रकार के हाथ से फोन भी छीन लिया। हालांकि स्टेडियम के बाहर मौजूद कुछ लोगों के सवाल के जवाब के बाद वह मोबाइल वापस लौटाकर चले गए।

हालांकि अपना मोबाइल वापस मिलने के बाद भारतीय पत्रकार ने ट्वीट किया कि उन्होंने ऐसा क्या गलत कहा जो कि रमीज राजा को उन पर गुस्सा आने लगा। पत्रकार ने यह भी कहा कि एक राष्ट्रीय क्रिकेट टीम का अध्यक्ष होने के नाते उनको यह शोभा नहीं देता।

भारतीय पत्रकार पर दिखाई झल्लाहट, छीना फोन, रमीज राजा को नहीं पची हार (Video) View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post