Home / Articles / 'रॉकेट्री : द नांबी इफेक्ट' की सफलता पर रजनीकांत ने आर माधवन को किया सम्मानित

'रॉकेट्री : द नांबी इफेक्ट' की सफलता पर रजनीकांत ने आर माधवन को किया सम्मानित

'रॉकेट्री : द नांबी इफेक्ट' की सफलता पर रजनीकांत ने आर माधवन को किया सम्मानित   Image
  • Posted on 31st Jul, 2022 12:36 PM
  • 1427 Views

रजनीकांत ने 'रॉकेट्री : द नंबी इफेक्ट' की सफलता पर माधवन को सम्मानित किया है। इस खास पल की तस्वीरें और वीडियो माधवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इसे शेयर करते हुए माधवन ने कैप्शन में लिखा, जब आपको एक-मैन इंडस्ट्री और खुद लीजेंड के सामने दूसरे लीजेंड से आशीर्वाद मिलता है। यह अनंत काल के लिए अंकित क्षण होता है। - rajinikanth honored r madhavan for rocketry the nambi effect id="ram"> पुनः संशोधित रविवार, 31 जुलाई 2022 (17:34 IST) हमें फॉलो करें बॉलीवुड एक्टर आर माधवन

पुनः संशोधित रविवार, 31 जुलाई 2022 (17:34 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर की फिल्म 'रॉकेट्री : द नांबी इफेक्ट' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। यह फिल्म इसरो के पूर्व रॉकेट साइंटिस्ट नांबी नारायणन के जीवन पर आधारित है। फिल्म में आर माधवन ने नांबी नारायणन का किरदार निभाया है।


यह पैन इंडिया फिल्म 6 भाषा हिंदी, तमिल, तेलुगु, अंग्रेजी, मलयालय और कन्नड़ में रिलीज हुई है। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं अब ने 'रॉकेट्री : द नंबी इफेक्ट' की सफलता पर माधवन को सम्मानित किया है।

इस खास पल की तस्वीरें और वीडियो माधवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। पहले वीडियो में रजनीकांत माधवन को शॉल ओढ़ाते हैं, जिसके बाद माधवन रजनीकांत के पैर छूते हैं। दूसरे वीडियो में रजनीकांत नंबी नारायण को शॉल ओढ़ाते दिख रहे हैं।

इसके बाद, इस मौके की दो खूबसूरत तस्वीरें भी दिखाई गई हैं। इसे शेयर करते हुए माधवन ने कैप्शन में लिखा, जब आपको एक-मैन इंडस्ट्री और खुद लीजेंड के सामने दूसरे लीजेंड से आशीर्वाद मिलता है। यह अनंत काल के लिए अंकित क्षण होता है। आपके स्नेहपूर्ण शब्दों और स्नेह के लिए धन्यवाद रजनीकांत सर। इस प्रेरणा ने हमें पूरी तरह से फिर से जीवंत कर दिया है। हम आपको पूरी दुनिया की तरह प्यार करते हैं।

बता दें कि 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' बतौर डायरेक्टर आर माधवन की पहली फिल्म है। इसे हिन्दी, इंग्लिश और तमिल भाषाओं में अलग-अलग शूट किया गया था। साथ ही तेलुगु और मलयालम भाषा में डब किया गया है। इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी है।

'रॉकेट्री : द नांबी इफेक्ट' की सफलता पर रजनीकांत ने आर माधवन को किया सम्मानित View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post