Home / Articles / राहुल-प्रियंका का पार्टी नेताओं से असम के बाढ़ पीड़ितों की मदद का आग्रह

राहुल-प्रियंका का पार्टी नेताओं से असम के बाढ़ पीड़ितों की मदद का आग्रह

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने असम में बाढ़ पीड़ितों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से राहत और बचाव के काम में सहयोग करने का आग्रह किया है। - Rahul-Priyanka urge help for flood victims id="ram"> Last Updated: गुरुवार, 23 जून 2022 (11:48 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व

  • Posted on 23rd Jun, 2022 14:36 PM
  • 1159 Views
राहुल-प्रियंका का पार्टी नेताओं से असम के बाढ़ पीड़ितों की मदद का आग्रह   Image
Last Updated: गुरुवार, 23 जून 2022 (11:48 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने असम में बाढ़ पीड़ितों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से राहत और बचाव के काम में सहयोग करने का किया है।

गांधी ने ट्वीट किया कि असम में अभूतपूर्व बाढ़ का सामना कर रहे हमारे भाइयों और बहनों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। शोक-संतप्त परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना। मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं से बचाव और पुनर्वास कार्यों में सहायता करने का आग्रह करता हूं।

प्रियंका वाड्रा ने कहा कि असम में आई भीषण बाढ़ से लाखों लोगों का जीवन प्रभावित हुआ। मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि वे सबकी रक्षा करें। कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि इस मुश्किल समय में असम के बहनों-भाइयों के साथ खड़े हों और राहत कार्य में हरसंभव करें।

Latest Web Story

Latest 20 Post