Home / Articles / कांग्रेस का चिंतन शिविर: ट्रेन से उदयपुर रवाना हुए राहुल गांधी और कई अन्य कांग्रेस नेता

कांग्रेस का चिंतन शिविर: ट्रेन से उदयपुर रवाना हुए राहुल गांधी और कई अन्य कांग्रेस नेता

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेता पार्टी के चिंतन शिविर में शामिल होने के लिए गुरुवार को ट्रेन से रवाना हुए। - Rahul Gandhi and many other Congress leaders left by train id="ram"> Last Updated: गुरुवार, 12 मई 2022 (23:22 IST) नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी

  • Posted on 12th May, 2022 18:05 PM
  • 1370 Views
कांग्रेस का चिंतन शिविर: ट्रेन से उदयपुर रवाना हुए राहुल गांधी और कई अन्य कांग्रेस नेता   Image
Last Updated: गुरुवार, 12 मई 2022 (23:22 IST)
नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेता पार्टी के में शामिल होने के लिए गुरुवार को ट्रेन से रवाना हुए।

राहुल गांधी के अलावा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, वरिष्ठ नेता और कई अन्य नेता दिल्ली के सराय रोहिल्ला स्टेशन से ट्रेन पर सवार हुए और वे शुक्रवार को उदयपुर पहुंचेंगे। सूत्रों का कहना है कि स्टेशन पर कई कुलियों ने राहुल गांधी से मुलाकात की और अपनी कुछ परेशानियां साझा कीं।
इस 3 दिवसीय चिंतन शिविर की शुरुआत शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संबोधन के साथ होगी। इसके बाद 6 अलग-अलग समूहों में नेतागण चर्चा करेंगे और फिर इससे निकले निष्कर्ष को 'नवसंकल्प' के रूप में कांग्रेस कार्यसमिति 15 मई को मंजूरी देगी। राहुल गांधी 15 मई को शिविर को संबोधित करेंगे।

Latest Web Story

Latest 20 Post