Home / Articles / राहुल का ट्वीट वार, पीएम ने युवाओं को बेरोजगारी के अग्निपथ पर चलने को मजबूर किया

राहुल का ट्वीट वार, पीएम ने युवाओं को बेरोजगारी के अग्निपथ पर चलने को मजबूर किया

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सेना की नई भर्ती योजना अग्निपथ को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा ‍कि पीएम मोदी ने ही देश के युवाओं को बेरोजगारी के पथ पर चलने को मजबूर किया। - Rahul attacks PM Modi on Agnipath id="ram"> Last Updated: रविवार, 19 जून 2022 (12:09 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल

  • Posted on 19th Jun, 2022 07:06 AM
  • 1071 Views
राहुल का ट्वीट वार, पीएम ने युवाओं को बेरोजगारी के अग्निपथ पर चलने को मजबूर किया   Image
Last Updated: रविवार, 19 जून 2022 (12:09 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सेना की नई भर्ती योजना को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा ‍कि पीएम मोदी ने ही देश के युवाओं को बेरोजगारी के पथ पर चलने को मजबूर किया।


राहुल ने ट्‍वीट कर कहा, बार-बार नौकरी की झूठी उम्मीद दे कर, प्रधानमंत्री ने देश के युवाओं को बेरोज़गारी के ‘अग्निपथ’ पर चलने के लिए मजबूर किया है। 8 सालों में, 16 करोड़ नौकरियां देनी थीं मगर युवाओं को मिला सिर्फ़ पकोड़े तलने का ज्ञान। देश की इस हालत के ज़िम्मेदार केवल प्रधानमंत्री हैं।

राहुल लगातार 4 दिन से अग्निपथ को लेकर सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इससे पहले उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि 8 सालों से लगातार भाजपा सरकार ने ‘जय जवान, जय किसान' के मूल्यों का अपमान किया है। मैंने पहले भी कहा था कि प्रधानमंत्री जी को काले कृषि कानून वापस लेने पड़ेंगे। ठीक उसी तरह उन्हें ‘माफ़ीवीर' बनकर देश के युवाओं की बात माननी पड़ेगी और 'अग्निपथ' को वापस लेना ही पड़ेगा।
शुक्रवार को ट्वीट कर राहुल ने कहा था कि अग्निपथ - नौजवानों ने नकारा, कृषि कानून - किसानों ने नकारा, नोटबंदी - अर्थशास्त्रियों ने नकारा, GST - व्यापारियों ने नकारा, देश की जनता क्या चाहती है, ये बात प्रधानमंत्री नहीं समझते क्यूंकि उन्हें अपने ‘मित्रों’ की आवाज़ के अलावा कुछ सुनाई नहीं देता।

गुरुवार को भी उन्होंने इस मसले पर ट्वीट कर कहा था कि न कोई रैंक, न कोई पेंशन, न 2 साल से कोई direct भर्ती। न 4 साल के बाद स्थिर भविष्य, न सरकार का सेना के प्रति सम्मान। देश के बेरोज़गार युवाओं की आवाज़ सुनिए, इन्हे 'अग्निपथ' पर चला कर इनके संयम की 'अग्निपरीक्षा' मत लीजिए, प्रधानमंत्री जी।

Latest Web Story

Latest 20 Post