Home / Articles / युवा पुष्यमित्र भार्गव बने इंदौर के 24वें महापौर

युवा पुष्यमित्र भार्गव बने इंदौर के 24वें महापौर

युवा पुष्यमित्र भार्गव बने इंदौर के 24वें महापौर   Image
  • Posted on 05th Aug, 2022 17:06 PM
  • 1196 Views

इंदौर। इंदौर नगर निगम के 24वें महापौर के रूप में पुष्यमित्र भार्गव ने आज शपथ ली। वे अब तक के सबसे युवा महापौर हैं। शपथ समारोह में किन्नरों ने महापौर व अन्य अतिथियों का स्वागत किया। पार्षद ढोल-नगाड़ों, पार्टी ध्वज और तिरंगे के साथ शपथ समारोह में पहुंचे।शपथ समारोह में उत्‍सव जैसा माहौल रहा। - Pushyamitra Bhargava became the 24th mayor of Indore id="ram"> Last Updated: शुक्रवार, 5 अगस्त 2022 (22:34 IST) हमें फॉलो करें इंदौर। इंदौर नगर निगम के

Last Updated: शुक्रवार, 5 अगस्त 2022 (22:34 IST)
हमें फॉलो करें
इंदौर। के 24वें महापौर के रूप में पुष्यमित्र भार्गव ने आज शपथ ली। वे अब तक के सबसे युवा महापौर हैं। में किन्नरों ने महापौर व अन्य अतिथियों का स्वागत किया। पार्षद ढोल-नगाड़ों, पार्टी ध्वज और तिरंगे के साथ शपथ समारोह में पहुंचे।शपथ समारोह में उत्‍सव जैसा माहौल रहा।
खबरों के अनुसार, इंदौर में आज शाम को शपथ समारोह शुरू हुआ। समारोह में सबसे पहले पुष्यमित्र भार्गव ने महापौर पद की शपथ ली। कलेक्‍टर मनीष सिंह ने उन्‍हें शपथ दिलाई। महापौर भार्गव ने मंच से नीचे उतरकर सफाई मित्रों का अभि‍वादन किया।

उसके बाद भाजपा पार्षदों का शपथ समारोह आरंभ हुआ। समारोह में भाजपा के 64 और 2 निर्दलीय पार्षद सहित कुल 66 पार्षदों ने शपथ ली। समारोह में 85 पार्षदों में से 18 कांग्रेसी पार्षद शपथ समारोह में शामिल नहीं हुए। वे 6 अगस्त को कलेक्टोरेट में शपथ लेंगे।

शपथ समारोह के बाद महापौर भार्गव ने अपने संबोधन में कहा कि वे देवी अहिल्‍या के आदर्शों से प्रेरणा लेते हैं और अंतिम पंक्ति के शख्‍स के लिए संघर्ष करते रहेंगे। महापौर भार्गव ने कहा, हम इसे दुनिया का ऐसा शहर बनाएंगे, जहां तकनीक, ग्रीनरी, हाईटेक और स्मार्ट सिटी में इंदौर की विश्व में चर्चा हो।

कार्यक्रम में नगरीय विकास व आवास मंत्री भूपेंद्रसिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, उच्च शिक्षामंत्री मोहन यादव भी शामिल हुए। कार्यक्रम में किन्नरों ने महापौर व अन्य अतिथियों का स्वागत किया। शपथ समारोह में भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय शामिल नहीं हो सके। समारोह में अनेक नवनिर्वाचित पार्षद साफा बांधकर पहुंचे।

युवा पुष्यमित्र भार्गव बने इंदौर के 24वें महापौर View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post