Pro Kabaddi League: महाराष्ट्र डर्बी में पल्टन ने मुम्बा को 19 अंक से हराया

Pro Kabaddi League: महाराष्ट्र डर्बी में पल्टन ने मुम्बा को 19 अंक से हराया   Image

वीवो प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के आठवें सीजन का द ग्रेट महाराष्ट्र डर्बी पुनेरी पल्टन के नाम रहा। पल्टन ने लीग के 52वें और अपने नौवें मैच में गुरुवार को यू मुम्बा को 42-23 के अंतर से हरा दिया। पल्टन की यह इस सीजन की चौथी जीत है। id="ram"> पुनः संशोधित शुक्रवार, 14 जनवरी 2022 (14:16 IST) बेंगलुरू:वीवो प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल)

पुनः संशोधित शुक्रवार, 14 जनवरी 2022 (14:16 IST)
बेंगलुरू:वीवो (पीकेएल) के आठवें सीजन का द ग्रेट महाराष्ट्र डर्बी पुनेरी पल्टन के नाम रहा। पल्टन ने लीग के 52वें और अपने नौवें मैच में गुरुवार को यू मुम्बा को 42-23 के अंतर से हरा दिया। पल्टन की यह इस सीजन की चौथी जीत है।
मुम्बा के लिए इस मैच में कुछ नहीं चला। वह सीजन में पहली बार तीन बार ऑल आउट हुई। दो बार पल्टन के खिलाड़ियों ने उसके खिलाफ सुपर रेड किए और पल्टन के डिफेंस ने कुल 17 अंक अपने नाम किए। जवाब में मुम्बा का डिफेंस पूरे मैच में सिर्फ छह अंक ले सका। यही कारण है कि यह टीम सीजन की तीसरी हार को मजबूर हुई।

थलाइवाज को हराकर जीत की पटरी पर लौटा मौजूदा चैम्पियन बंगाल: मौजूदा चैम्पियन बंगाल वॉरियर्स जीत की पटरी पर लौट आए हैं। अपने कप्तान मनिंदर सिंह के सुपर-10 और अमित नरवाल के हाई-5 की मदद से बंगाल ने 51वें मैच में तमिल थलाइवाज को 37-28 से हरा दिया।
नौ मैचों में बंगाल की यह चौथी जीत है। थलाइवाज को पांच मुकाबलों के बाद पहली हार मिली है। थलाइवाज के लिए कप्तान सुरजीत ने हाई-5 पूरा किया जबकि मंजीत ने आठ अंक लिए। इस मैच में बंगाल के अनुभवी डिफेंडर पहली बार खेलते हुए चार टैकल प्वाइंट लेने में सफल रहे। इस जीत से बंगाल को एक स्थान का फायदा हुआ है।(वार्ता)

About author
You should write because you love the shape of stories and sentences and the creation of different words on a page.