Home / Articles / क्या 'पुष्पा 2' में हो जाएगी 'श्रीवल्ली' की मौत? रश्मिका मंदाना के किरदार को लेकर निर्माता ने कही यह बात

क्या 'पुष्पा 2' में हो जाएगी 'श्रीवल्ली' की मौत? रश्मिका मंदाना के किरदार को लेकर निर्माता ने कही यह बात

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा' के दूसरे पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन के किरदार 'पुष्पा राज' और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के किरदार 'श्रीवल्ली' को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। हाल ही में खबर आई थी कि 'पुष्पा : द रूल' में रश्मिका के किरदार श्रीवल्ली की मौत हो जाएगी। अब फिल्म के निर्माता ने इन खबरों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि पुष्पा 2 में भी 'श्रीवल्ली' जीवित रहेंगी और दर्शकों को एंटरटेन करेंगी। - producer quashes rumours rashmika mandannas srivalli is not dying in pushpa 2 id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 22 जून 2022 (12:52 IST) हमें फॉलो करें साउथ सुपरस्टार अल्लू

  • Posted on 22nd Jun, 2022 07:36 AM
  • 1313 Views
क्या 'पुष्पा 2' में हो जाएगी 'श्रीवल्ली' की मौत? रश्मिका मंदाना के किरदार को लेकर निर्माता ने कही यह बात   Image
पुनः संशोधित बुधवार, 22 जून 2022 (12:52 IST)
हमें फॉलो करें
साउथ सुपरस्टार की फिल्म 'पुष्पा : द राइज' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था। फिल्म में अल्लू अर्जुन के किरदार 'पुष्पा राज' और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के किरदार 'श्रीवल्ली' को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब जल्द ही इस फिल्म का दूसरा पार्ट आने वाला है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


हालही में खबर आई थी कि फिल्म 'पुष्पा 2' में रश्‍मिका मंदाना के किरदार श्रीवल्ली की मौत हो जाएगी। बताया जा रहा है कि फिल्म के विलेन फहाद फासिल श्रीवल्ली को मार देगा। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस थोड़े निराश हो गए हैं। लेकिन अब मेकर्स ने इस पर एक बड़ा खुलासा किया है।

खबरों के अनुसार फिल्म के निर्माता वाई रवि शंकर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि ये सब बकवास है, ये सब सिर्फ एक अटकलें हैं क्योंकि अब तक हम लोगों ने कहानी को सुना था। साथ ही कहा कि ये एक अफवाह है। में श्रीवल्ली का किरदार दिखाया जाएगा। पुष्पा 2 में भी 'श्रीवल्ली' जीवित रहेंगी और दर्शकों को एंटरटेन करेंगी।
'पुष्पा : द राइज' के बाद फैंस 'पुष्पा : द रूल' का बेसब्री इंतजार कर रहे है। बताया जा रहा है फिल्म को आने में अभी टाइम लग सकता है। पुष्पा-2 की शूटिंग जुलाई के आखिरी में शुरू होने वाली हैं। इस फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।

Latest Web Story

Latest 20 Post