Home / Articles / छात्र के 'यौन उत्पीड़न' के आरोप में प्रिंसिपल गिरफ्तार

छात्र के 'यौन उत्पीड़न' के आरोप में प्रिंसिपल गिरफ्तार

छात्र के 'यौन उत्पीड़न' के आरोप में प्रिंसिपल गिरफ्तार   Image
  • Posted on 31st Jul, 2022 07:06 AM
  • 1038 Views

गुजरात के सूरत शहर में नगर निगम के स्कूल के प्रधानाचार्य को एक छात्र का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पीड़ित 14 वर्षीय लड़का आठवीं कक्षा में पढ़ता है। सोशल मीडिया में सामने आए एक वीडियो में दिखाई दे रहा है कि छात्र को उसके कपड़े उतारकर परेशान किया जा रहा है। - Principal arrested for 'sexual harassment' of student id="ram"> पुनः संशोधित रविवार, 31 जुलाई 2022 (12:09 IST) हमें फॉलो करें सूरत। गुजरात के सूरत

पुनः संशोधित रविवार, 31 जुलाई 2022 (12:09 IST)
हमें फॉलो करें
सूरत। गुजरात के सूरत शहर में नगर निगम के स्कूल के प्रधानाचार्य को एक का करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पीड़ित 14 वर्षीय लड़का आठवीं कक्षा में पढ़ता है।

पुलिस को मिली शिकायत में व्यास पर उसकी मौजूदगी में छात्र को प्रताड़ित करने देने का आरोप लगाया गया है। सोशल मीडिया में सामने आए एक वीडियो में दिखाई दे रहा है कि छात्र को उसके कपड़े उतारकर परेशान किया जा रहा है। 19 जुलाई को व्यास के खिलाफ पुणा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

पुणा थाने के अधिकारी ने बताया कि पुलिस को उसके ठिकाने के बारे में सूचना मिलने के बाद शनिवार रात को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से ही वह फरार था।
प्राथमिकी के अनुसार, आरोपी ने अपने मोबाइल फोन पर लड़के के उत्पीड़न की रिकॉर्डिंग की अनुमति दी। वीडियो के आधार पर छात्र के माता-पिता की शिकायत के बाद व्यास को निलंबित कर दिया गया था।

छात्र के 'यौन उत्पीड़न' के आरोप में प्रिंसिपल गिरफ्तार View Story

Latest 20 Post