Home / Articles / इंदौर में पलट दिया गरीब महिला का ठेला, जमकर की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

इंदौर में पलट दिया गरीब महिला का ठेला, जमकर की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक महिला प्रोफेसर द्वारा फल विक्रेता का फलों से भरा हुआ ठेला पलट देने के बाद अब प्रदेश के इंदौर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें कुछ बदमाश सब्जियों का ठेला लगाने वाली महिला और उसके बेटे के साथ मारपीट कर उसका ठेला पलटते हुए नजर आ रहे हैं। id="ram"> Last Updated: शनिवार, 15 जनवरी 2022 (17:47 IST) मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक महिला

  • Posted on 15th Jan, 2022 13:00 PM
  • 1142 Views
इंदौर में पलट दिया गरीब महिला का ठेला, जमकर की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल   Image
Last Updated: शनिवार, 15 जनवरी 2022 (17:47 IST)
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक महिला प्रोफेसर द्वारा फल विक्रेता का फलों से भरा हुआ ठेला पलट देने के बाद अब प्रदेश के से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें कुछ बदमाश सब्जियों का ठेला लगाने वाली महिला और उसके बेटे के साथ मारपीट कर उसका ठेला पलटते हुए नजर आ रहे हैं।
खबरों के अनुसार, वीडियो में दिख रही यह घटना इंदौर के भंवरकुआं थाना इलाके की है। यहां बीती रात एक क्लिनिक के कर्मचारी गुंडागर्दी पर उतर आए। पीड़ित महिला का आरोप है कि क्लिनिक ने अपने कर्मचारियों को भेजकर महिला और उसके बेटे को बेरहमी से पीटा और उनका ठेला पलट दिया।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह महिला दहाड़े मारकर रो रही है, चीख रही है, लेकिन बदमाश उसे और उसके बेटे को बेरहमी से पीट रहे हैं। ठेले पर रखे आलू-प्याज को सड़क पर फेंक रहे हैं और गाली-गलौच कर धमका रहे हैं। हालां‍कि इस घटना की पुलिस तक पहुंच चुकी है।

File photo

Latest Web Story

Latest 20 Post