Home / Articles / लोकतंत्र पर सियासी संग्राम, राहुल गांधी ने मोदी सरकार को जमकर घेरा, भाजपा ने किया पलटवार

लोकतंत्र पर सियासी संग्राम, राहुल गांधी ने मोदी सरकार को जमकर घेरा, भाजपा ने किया पलटवार

लोकतंत्र पर सियासी संग्राम, राहुल गांधी ने मोदी सरकार को जमकर घेरा, भाजपा ने किया पलटवार   Image
  • Posted on 05th Aug, 2022 06:06 AM
  • 1388 Views

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मोदी राज में लोकतंत्र अब सिर्फ यादों में बचा है। इस पर पलटवार करते हुए भाजपा ने कहा कि राहुल परिवार को बचाने और ईडी को डराने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं। पार्टी ने दावा किया कि देश में इमरजेंसी राहुल की दादी ने लगाई थी। - Political war on democracy id="ram"> Last Updated: शुक्रवार, 5 अगस्त 2022 (11:33 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली। पूर्व कांग्रेस

Last Updated: शुक्रवार, 5 अगस्त 2022 (11:33 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मोदी राज में अब सिर्फ यादों में बचा है। इस पर पलटवार करते हुए भाजपा ने कहा कि राहुल परिवार को बचाने और ईडी को डराने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं। पार्टी ने दावा किया कि देश में इमरजेंसी राहुल की दादी ने लगाई थी।

ALSO READ:
लोकतंत्र पर सियासी संग्राम, राहुल गांधी ने को जमकर घेरा, भाजपा ने किया पलटवार
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जी ने आज साफ झूठ बोला है। दो दिन पहले जब सदन में चर्चा हुई तो उसमें कांग्रेस के लोगों ने भाग लिया या नहीं? बहुत तीखे और निम्न स्तर के आरोप लगाए या नहीं? और बेरोजगारी की चर्चा तो एक बहाना है। सही वजह है ईडी को डराना, धमकाना और परिवार को बचाना।

जब महंगाई पर चर्चा होती है, तो राहुल गांधी चर्चा में आते नहीं, सदन में वॉक आउट कर जाते हैं। निर्मला जी ने सदन में विस्तार से उत्तर दिया कि कोविड की समस्या के बावजूद भारत की आर्थिक व्यवस्था दुनिया के कई देशों की तुलना में बेहतर है।

रविशंकर ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी की दादी ने देश में आपातकाल लगाया था। आपातकाल में बड़े-बड़े पत्रकारों को जेल भेजा था। राहुल गांधी की दादी जी ने कमिटेड ज्यूडिसियरी की बात की थी। आपको कुछ याद है? आप हमें लोकतंत्र की नसीहत देते हैं। क्या आपकी पार्टी में लोकतंत्र है?

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का लोकतंत्र, भ्रष्टाचारतंत्र था। आज नरेंद्र मोदी की अगवाई में सत्ता के गलियारों में बिचौलियों के लिए दरवाजे बंद हैं। डिफेंस डील में कोई कट नहीं लगता। कांग्रेस और उनका भ्रष्टाचारी तंत्र इससे परेशान है। इसी की व्यथा राहुल गांधी की बातचीत में दिखती है।

भाजपा ने दावा किया कि RSS हमेशा देश भक्ति के साथ खड़ा रहता है। नेहरू-गांधी ने RSS की बहुत आलोचना। समय के साथ कांग्रेस घटती गई और परिवार बढ़ता गया।


लोकतंत्र पर सियासी संग्राम, राहुल गांधी ने मोदी सरकार को जमकर घेरा, भाजपा ने किया पलटवार View Story

Latest 20 Post