Home / Articles / Maharashtra : महाराष्ट्र में बदली सियासी बयार, गुवाहाटी से गोवा पहुंचे शिवसेना के बागी विधायक

Maharashtra : महाराष्ट्र में बदली सियासी बयार, गुवाहाटी से गोवा पहुंचे शिवसेना के बागी विधायक

Maharashtra : महाराष्ट्र में बदली सियासी बयार, गुवाहाटी से गोवा पहुंचे शिवसेना के बागी विधायक   Image
  • Posted on 29th Jun, 2022 17:36 PM
  • 1168 Views

पणजी। सुप्रीम कोर्ट से झटके बाद उद्धव ठाकरे ने फेसबुक पर मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे का ऐलान कर दिया। महाराष्ट्र में बदली सियासी बयार के बीच शिवसेना के बागी विधायक गोवा पहुंच गए। महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट का कारण बने शिवसेना के बागी विधायक बुधवार मुंबई वापस जाने के क्रम में गुवाहाटी से एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में गोवा के डाबोलिम हवाई अड्डे पर पहुंचे। विधायक डाबोलिम हवाई अड्डे पर चार्टर्ड विमान के जरिए पहुंचे और विशेष बसों में सवार होकर पणजी के नजदीक डोना पाउला स्थित पंच सितारा होटल के लिए रवाना हो गए। - political crisis eknath shinde shouted before floor test majority uddhav govt id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 29 जून 2022 (22:48 IST) हमें फॉलो करें पणजी। सुप्रीम कोर्ट से

पुनः संशोधित बुधवार, 29 जून 2022 (22:48 IST)
हमें फॉलो करें
पणजी। से झटके बाद उद्धव ठाकरे ने पर मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे का ऐलान कर दिया। में बदली सियासी बयार के बीच शिवसेना के बागी विधायक गोवा पहुंच गए। महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट का कारण बने शिवसेना के बागी विधायक बुधवार मुंबई वापस जाने के क्रम में गुवाहाटी से एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में गोवा के डाबोलिम हवाई अड्डे पर पहुंचे। विधायक डाबोलिम हवाई अड्डे पर चार्टर्ड विमान के जरिए पहुंचे और विशेष बसों में सवार होकर पणजी के नजदीक डोना पाउला स्थित पंच सितारा होटल के लिए रवाना हो गए।
ALSO READ:

Political Crisis : सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद उद्धव ठाकरे ने किया इस्तीफे का ऐलान (Live Updates)
हवाई अड्डा सूत्रों ने बताया कि विधायकों को लेकर विशेष विमान रात नौ बजकर 45 मिनट पर हवाई अड्डे पर उतरा। सूत्रों ने बताया कि इन बागी विधायकों के शाम से ही पहुंचने की उम्मीद की जा रही थी। इसलिए हवाई अड्डे और होटल की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। उन्होंने बताया कि होटल को छावनी में तब्दील कर दिया गया है और लोगों और उनके वाहनों की होटल के गेट पर ही गहन जांच की जा रही है।
इससे पहले दिन में शिवसेना के बागी विधायकों का नेतृत्व कर रहे शिंदे ने गुवाहाटी से रवाना होने से पहले मां कामाख्या मंदिर में जाकर दर्शन किए थे। ये विधायक करीब एक हफ्ते से गुवाहाटी में डेरा डाले हुए थे। शिंदे के करीबी सहयोगी ने बताया कि बागी विधायकों का समूह गोवा के होटल में रुकेगा और बृहस्पतिवार की सुबह साढ़े नौ बजे मुंबई पहुंचेगा।

Maharashtra : महाराष्ट्र में बदली सियासी बयार, गुवाहाटी से गोवा पहुंचे शिवसेना के बागी विधायक View Story

Latest 20 Post