Home / Articles / PM नरेन्द्र मोदी के भाई प्रह्लाद को भाया राशन का 'बंगाल मॉडल', जंतर-मंतर पर दिया धरना

PM नरेन्द्र मोदी के भाई प्रह्लाद को भाया राशन का 'बंगाल मॉडल', जंतर-मंतर पर दिया धरना

PM नरेन्द्र मोदी के भाई प्रह्लाद को भाया राशन का 'बंगाल मॉडल', जंतर-मंतर पर दिया धरना   Image
  • Posted on 02nd Aug, 2022 08:36 AM
  • 1420 Views

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई और ‘ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन’ (AIFPSDF) के उपाध्यक्ष प्रह्लाद मोदी ने संगठन की विभिन्न मांगों को लेकर मंगलवार को यहां जंतर-मंतर पर धरना दिया। प्रह्लाद मोदी और एआईएफपीएसडीएफ के अन्य सदस्य धरना स्थल पर एकत्र हुए और उन्होंने नारेबाजी की। - PM Narendra Modi's brother Prahlad liked 'Bengal model' of ration id="ram"> पुनः संशोधित मंगलवार, 2 अगस्त 2022 (13:51 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली।

पुनः संशोधित मंगलवार, 2 अगस्त 2022 (13:51 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई और ‘ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन’ (AIFPSDF) के उपाध्यक्ष प्रह्लाद मोदी ने संगठन की विभिन्न मांगों को लेकर मंगलवार को यहां पर धरना दिया। प्रह्लाद मोदी और एआईएफपीएसडीएफ के अन्य सदस्य धरना स्थल पर एकत्र हुए और उन्होंने नारेबाजी की।

एआईएफपीएसडीएफ के राष्ट्रीय महासचिव विश्वंभर बसु ने कहा कि वे अपनी 9 सूत्रीय मांगों से संबंधित एक ज्ञापन प्रधानमंत्री को सौंपेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी बुधवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से भी मिलने की योजना है।

एआईएफपीएसडीएफ उचित मूल्य वाली दुकानों से बेचे जाने वाले चावल, गेहूं और चीनी के साथ ही खाद्य तेल और दालों पर होने वाले नुकसान के लिए मुआवजे की मांग कर रहा है। उनकी यह भी मांग है कि मुफ्त वितरण के ‘पश्चिम बंगाल राशन मॉडल’ को देश भर में लागू किया जाए।
बसु ने कहा कि हम यह मांग भी करते हैं कि उचित मूल्य वाली दुकानों के माध्यम से खाद्य तेल, दाल और एलपीजी गैस सिलेंडर की आपूर्ति की जाए। ग्रामीण क्षेत्रों की उचित दर वाली दुकानों के डीलरों को चावल व गेहूं के लिए प्रत्यक्ष खरीद एजेंट के रूप में कार्य करने की अनुमति दी जानी चाहिए। हमारी मांगों को टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने भी संसद में उठाया था। (भाषा)

PM नरेन्द्र मोदी के भाई प्रह्लाद को भाया राशन का 'बंगाल मॉडल', जंतर-मंतर पर दिया धरना View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post