Home / Articles / पीएम मोदी आज लांच करेंगे मध्यप्रदेश की स्टार्टअप पॉलिसी, 3 स्टार्टअप से करेंगे बात

पीएम मोदी आज लांच करेंगे मध्यप्रदेश की स्टार्टअप पॉलिसी, 3 स्टार्टअप से करेंगे बात

इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज इंदौर में आयोजित स्टार्टअप कॉन्क्लेव में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मध्यप्रदेश की नई स्टार्टअप नीति लांच करेंगे। इस दौरान वह राज्य के चुनिंदा 3 स्टार्टअप्स के साथ संवाद करेंगे। प्रधानमंत्री स्टार्टअप पोर्टल भी लांच करेंगे। - PM modi to launch MP new startup policy id="ram"> पुनः संशोधित शुक्रवार, 13 मई 2022 (08:01 IST) इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज

  • Posted on 13th May, 2022 03:10 AM
  • 1092 Views
पीएम मोदी आज लांच करेंगे मध्यप्रदेश की स्टार्टअप पॉलिसी, 3 स्टार्टअप से करेंगे बात   Image
पुनः संशोधित शुक्रवार, 13 मई 2022 (08:01 IST)
इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज इंदौर में आयोजित स्टार्टअप कॉन्क्लेव में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की नई स्टार्टअप नीति लांच करेंगे। इस दौरान वह राज्य के चुनिंदा 3 स्टार्टअप्स के साथ संवाद करेंगे। प्रधानमंत्री स्टार्टअप पोर्टल भी लांच करेंगे।

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने एक बयान में कहा कि मध्यप्रदेश स्टार्ट-अप संगोष्ठी में स्टार्ट-अप इको-सिस्टम के विभिन्न दिग्गज हिस्सा लेंगे, जिनमें सरकार और निजी क्षेत्र के नीति-निर्माता, नवोन्मेषक, उद्यमी, अकादमीशियन, निवेशक, परामर्शदाता और अन्य हितधारक शामिल हैं।

5 सत्रों में स्टार्टअप को प्रोत्साहन : स्टार्टअप कॉन्क्लेव में 5 सत्रों में सरकारी और निजी क्षेत्र के नीति निर्माता, इनोवेटर्स, केंद्र और राज्य के प्रशासक, स्टार्टअप्स इको सिस्टम से जुड़े सभी शामिल होंगे। कार्यक्रम में 3 हजार से ज्यादा युवाओं को आमंत्रित किया गया है। प्रदेशभर के युवा कार्यक्रम से ऑनलाइन जुड़ेंगे।

कैसे करें र्स्टाटअप : ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में आज होने वाले कार्यक्रम में एक सत्र इस बात पर रखा गया है कि स्टार्टअप कैसे करें। इस सत्र में प्रतिभागियों को यह बताया जाएगा कि स्टार्टअप में आने वाली चुनौतियों का सामना कैसे किया जाए। एक अन्य सत्र में स्टार्टअप के लिए फंडिंग के विभिन्न तरीकों के बारे में बताया जाएगा। इस दौरान एक स्टार्ट-अप एक्सपो भी होगा, जिसमें नए रुझानों और नवोन्मेषों (इनोवेशन) के बारे में बताया जाएगा।
स्टार्टअप की सफलता की कहानियों का संग्रह : स्टार्टअप कॉन्क्लेव में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज चुनिंदा स्टार्टअप की सफलता की कहानियों का संग्रह जारी करेंगे।


Latest Web Story

Latest 20 Post