काशी विश्वनाथ धाम के कर्मचारियों को पीएम मोदी का तोहफा, भेजे जूट से बने 100 जोड़ी जूते

काशी विश्वनाथ धाम के कर्मचारियों को पीएम मोदी का तोहफा, भेजे जूट से बने 100 जोड़ी जूते   Image

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी विश्वनाथ धाम में काम कर रहे लोगों के लिए जूट से बने 100 जोड़ी जूते भेजे हैं। उन्हें यह पता चला था कि धाम में ज्यादातर लोग नंगे पैर काम करते हैं क्योंकि मंदिर परिसर में चमड़े या रबड़ के जूते पहनने की मनाही है। id="ram"> पुनः संशोधित सोमवार, 10 जनवरी 2022 (12:56 IST) नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने

पुनः संशोधित सोमवार, 10 जनवरी 2022 (12:56 IST)
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने में काम कर रहे लोगों के लिए जूट से बने 100 जोड़ी जूते भेजे हैं। उन्हें यह पता चला था कि धाम में ज्यादातर लोग नंगे पैर काम करते हैं क्योंकि मंदिर परिसर में चमड़े या रबड़ के जूते पहनने की मनाही है।

पीएम मोदी ने जिन लोगों के लिए जूते भेजे गए हैं उनमें पुजारी, सेवा करने वाले लोग, सुरक्षा कर्मी, सफाई कर्मी और अन्य लोग शामिल हैं।
मोदी ने जूट के जूते खरीदे और धाम में भेजे ताकि वहां ड्यूटी कर रहे लोगों को कड़ाके की ठंड में नंगे पैर न रहना पड़े।

वाराणसी से सांसद मोदी का काशी विश्वनाथ धाम से गहरा जुड़ाव रहा है। वाराणसी में सभी मुद्दों तथा घटनाक्रम पर उनकी नजर रहती है। छोटी-छोटी बातों पर ध्यान देने तथा गरीबों के प्रति उनकी चिंता का यह एक और उदाहरण है।
मोदी ने पिछले महीने धाम के पहले चरण का उद्घाटन किया था जिसमें काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर का विस्तार और उसका सौंदर्यकरण शामिल है। इस दौरान उन्होंने सफाईकर्मियों से साथ खाना भी खाया था।

About author
You should write because you love the shape of stories and sentences and the creation of different words on a page.