Home / Articles / पीएम मोदी बोले, हिंदी ने भारत को दिलाया विशिष्‍ट सम्मान

पीएम मोदी बोले, हिंदी ने भारत को दिलाया विशिष्‍ट सम्मान

पीएम मोदी बोले, हिंदी ने भारत को दिलाया विशिष्‍ट सम्मान   Image
  • Posted on 20th Sep, 2022 23:38 PM
  • 1045 Views

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को हिंदी दिवस की बधाई देते हुए कहा कि हिंदी ने भारत को वैश्विक स्तर पर विशिष्ट सम्मान दिलाया है और इसकी सरलता व संवेदनशीलता हमेशा लोगों को आकर्षित करती है। हर साल 14 सितंबर को हिंदी दिवस मनाया जाता है। - PM Modi on hindi diwas id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 14 सितम्बर 2022 (10:38 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली।

पुनः संशोधित बुधवार, 14 सितम्बर 2022 (10:38 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को की बधाई देते हुए कहा कि हिंदी ने भारत को वैश्विक स्तर पर विशिष्ट सम्मान दिलाया है और इसकी सरलता व संवेदनशीलता हमेशा लोगों को आकर्षित करती है। हर साल को हिंदी दिवस मनाया जाता है।

हिंदी दिवस पर किए ट्वीट में मोदी ने उन सभी लोगों का दिल से आभार जताया, जिन्होंने देश में सबसे ज्यादा बोली जाने वाली भाषा को समृद्ध और सशक्त बनाने में बड़ा योगदान दिया है।
प्रधानमंत्री ने लिखा कि हिंदी ने विश्वभर में भारत को एक विशिष्ट सम्मान दिलाया है। इसकी सरलता, सहजता और संवेदनशीलता हमेशा आकर्षित करती है। हिंदी दिवस पर मैं उन सभी लोगों का हृदय से अभिनंदन करता हूं, जिन्होंने इसे समृद्ध और सशक्त बनाने में अपना अथक योगदान दिया है।

पीएम मोदी बोले, हिंदी ने भारत को दिलाया विशिष्‍ट सम्मान View Story

Latest Web Story