Home / Articles / ED एक्शन पर राहुल गांधी का पीएम मोदी को चैलेंज, कहा- हम नहीं डरते

ED एक्शन पर राहुल गांधी का पीएम मोदी को चैलेंज, कहा- हम नहीं डरते

ED एक्शन पर राहुल गांधी का पीएम मोदी को चैलेंज, कहा- हम नहीं डरते   Image
  • Posted on 04th Aug, 2022 07:06 AM
  • 1435 Views

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के बढ़ते शिकंजे के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि जो करना हो कर लो हम नहीं हरते। ईडी ने बुधवार को दिल्ली में नेशनल हेराल्ड की इमारत में यंग इंडियन के दफ्तर को सील कर दिया था। - PM Modi chellange to Rahul Gandhi on ED action id="ram"> Last Updated: गुरुवार, 4 अगस्त 2022 (12:32 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली। पूर्व कांग्रेस

Last Updated: गुरुवार, 4 अगस्त 2022 (12:32 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के बढ़ते शिकंजे के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि जो करना हो कर लो हम नहीं हरते।

राहुल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सुनिए बात, हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते। समझ गए बात। कर लें जो करना है। कुछ फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने लगता है कि थोड़े से दबाव से वे हमें झुका देंगे। हम झुकेंगे नहीं।

उन्होंने कहा कि जो हमारा काम है, देश की रक्षा करना, लोकतंत्र की रक्षा करना, देश का सौहार्द बनाए रखना। मैं वो करता रहूंगा। ये कुछ भी कर लें, कर लें कोई फर्क नहीं पड़ता है।
उल्लेखनीय है कि ईडी ने बुधवार को दिल्ली में नेशनल हेराल्ड की इमारत में यंग इंडियन के दफ्तर को सील कर दिया था। कांग्रेस इस कार्रवाई पर भड़की हुई है।
ईडी की इस कार्रवाई के बाद कांग्रेस की ओर से एक ट्वीट में कहा गया था कि याचना नहीं अब रण होगा। इस पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि भ्रष्टाचारियों से न रण होगा और न रन होगा। अंग्रेजी में रन का अर्थ भागना होता है और हम इस मसले पर कांग्रेस को भागने नहीं देंगे।


ED एक्शन पर राहुल गांधी का पीएम मोदी को चैलेंज, कहा- हम नहीं डरते View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post