Home / Articles / अमेरिका में फिलीपीन के सरकारी अटॉर्नी की गोली मारकर हत्या

अमेरिका में फिलीपीन के सरकारी अटॉर्नी की गोली मारकर हत्या

फिलाडेल्फिया (अमेरिका)। फिलीपीन के एक सरकारी अटॉर्नी जॉन अल्बर्ट लायलो की उनकी फिलाडेल्फिया यात्रा के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई। अटॉर्नी हवाई अड्डे की ओर जा रहे थे। तभी उनकी कार पर कई गोलियां चलाईं गईं। - Philippine government attorney shot dead in US id="ram"> पुनः संशोधित सोमवार, 20 जून 2022 (11:58 IST) हमें फॉलो करें फिलाडेल्फिया (अमेरिका)।

  • Posted on 20th Jun, 2022 06:36 AM
  • 1172 Views
अमेरिका में फिलीपीन के सरकारी अटॉर्नी की गोली मारकर हत्या   Image
पुनः संशोधित सोमवार, 20 जून 2022 (11:58 IST)
हमें फॉलो करें
फिलाडेल्फिया (अमेरिका)। के एक सरकारी अटॉर्नी जॉन अल्बर्ट लायलो की उनकी फिलाडेल्फिया यात्रा के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई। अटॉर्नी हवाई अड्डे की ओर जा रहे थे। तभी उनकी कार पर कई गोलियां चलाईं गईं।
अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि जॉन अल्बर्ट लायलो अपनी मां के साथ फिलाडेल्फिया अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की ओर जा रहे थे। इसी दौरान शनिवार तड़के करीब चार बजकर 10 मिनट पर पेन्सिलवेनिया विश्वविद्यालय के पास एक लाल बत्ती पर उनकी ‘उबर’ (निजी कैब) रुकी। तभी पीछे से एक काली गाड़ी उनके पास आकर रुक गई और उसमें से उनकी कार पर कई गोलियां चलाईं गई।

पुलिस ने बताया कि लायलो के सिर में गोली लगी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। हमले के कारण का भी अभी तक पता नहीं चल पाया है। अभी यह भी स्पष्ट नहीं है कि हमले में लायलो, उनकी मां या उबर चालक में से किसे निशाना बनाया गया था।

फिलाडेल्फिया के ‘केवाईडब्ल्यू-टीवी’ के अनुसार, फिलीपीन के महावाणिज्य दूतावास ने बताया कि लायलो फिलीपीन सरकार के अटॉर्नी थे। उबर चालक और अटॉर्नी की मां के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।(भाषा)

Latest Web Story

Latest 20 Post