Home / Articles / पेट्रोल का पैसा मांगा, पेट्रोल पंप कर्मी को कार से कुचल डाला

पेट्रोल का पैसा मांगा, पेट्रोल पंप कर्मी को कार से कुचल डाला

पेट्रोल का पैसा मांगा, पेट्रोल पंप कर्मी को कार से कुचल डाला   Image
  • Posted on 06th Aug, 2022 07:06 AM
  • 1324 Views

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में एक पेट्रोल पंप पर शुक्रवार रात पेट्रोल भरवाने आए युवकों ने पैसा मांगने पर पेट्रोल पंप कर्मचारी को कथित तौर पर कार से कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। - petrol pump employee crushed to death in firozabad id="ram"> Last Updated: शनिवार, 6 अगस्त 2022 (11:48 IST) हमें फॉलो करें फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के

Last Updated: शनिवार, 6 अगस्त 2022 (11:48 IST)
हमें फॉलो करें
फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के जिले के शिकोहाबाद में एक पेट्रोल पंप पर शुक्रवार रात पेट्रोल भरवाने आए युवकों ने पैसा मांगने पर पेट्रोल पंप कर्मचारी को कथित तौर पर कार से कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अखिलेश नारायण ने शनिवार बताया कि शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के एटा चौराहे पर समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता सुरेश यादव का एस एन फिलिंग स्टेशन नाम का पेट्रोल पंप है। शुक्रवार रात करीब 10.30 बजे चार युवक एक वैगन आर कार में सवार होकर पेट्रोल पंप पर आए और कर्मचारी शेर सिंह (50 वर्ष) से 1,020 रुपए का पेट्रोल भरवाया।
नारायण के मुताबिक, कर्मचारी द्वारा पैसा मांगने पर युवक गाली-गलौज करते हुए कार लेकर भागने लगे। उन्होंने बताया कि युवकों ने कार के पीछे भागे कर्मचारी शेर सिंह को कथित तौर पर लेकर कुचल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे शिकोहाबाद के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नारायण के अनुसार, पुलिस ने फरार युवकों को कार सहित हिरासत में ले लिया और घटना के संबंध में उनसे पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पेट्रोल का पैसा मांगा, पेट्रोल पंप कर्मी को कार से कुचल डाला View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post