Home / Articles / ओवैसी ने कहा- वाराणसी कोर्ट का फैसला गैरकानूनी, नहीं हो रही निष्पक्ष सुनवाई

ओवैसी ने कहा- वाराणसी कोर्ट का फैसला गैरकानूनी, नहीं हो रही निष्पक्ष सुनवाई

नई दिल्ली। एआईएमआईएम (AIMIM) सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ज्ञानवापी मामले में कोर्ट में निष्पक्ष तरीके से सुनवाई नहीं हो रही है। उन्होंने वाराणसी कोर्ट के फैसले को भी गैरकानूनी बताया। - Owaisi said- Varanasi court's decision illegal id="ram"> पुनः संशोधित मंगलवार, 17 मई 2022 (18:30 IST) नई दिल्ली। एआईएमआईएम (AIMIM) सांसद असदुद्दीन

  • Posted on 17th May, 2022 13:35 PM
  • 1459 Views
ओवैसी ने कहा- वाराणसी कोर्ट का फैसला गैरकानूनी, नहीं हो रही निष्पक्ष सुनवाई   Image
पुनः संशोधित मंगलवार, 17 मई 2022 (18:30 IST)
नई दिल्ली। एआईएमआईएम (AIMIM) सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ज्ञानवापी मामले में कोर्ट में निष्पक्ष तरीके से सुनवाई नहीं हो रही है। उन्होंने के फैसले को भी गैरकानूनी बताया।


ओवैसी ने कहा कि में ज्ञानवापी में सर्वे के खिलाफ हूं। वाराणसी कोर्ट में मामले की सुनवाई निष्पक्ष तरीके से नहीं हो रही है। अदालत इस मामले में मुस्लिम पक्ष को नहीं सुन रही है। बिना सुनवाई के आदेश दिया जा रहा है।
हालांकि ओवैसी ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट इस मामले में इंसाफ करेगा। उन्होंने कहा कि सर्वे कराना और कोर्ट कमिश्नर नियुक्त करना पूरी तरह गलत है। साथ ही इस मामले में 1991 का उल्लंघन हो रहा है।
उल्लेखनीय है कि वाराणसी कोर्ट ने इस मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटा दिया है। मिश्रा पर रिपोर्ट लीक करने का आरोप है। साथ ही अदालत ने सर्वे रिपोर्ट करने के लिए 2 दिन का समय दिया है। वहीं, सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में कहा है कि जिस जगह शिवलिंग मिलने का दावा किया जा रहा है कि उस स्थान को संरक्षित किया जाए, साथ ही ज्ञानवापी में मुस्लिमों को नमाज पढ़ने से नहीं रोका जाए।

Latest Web Story

Latest 20 Post